IND vs AUS: टिम पेन चाहते हैं भारत के खिलाफ यह खिलाड़ी शुरू करे पारी

टिम पेन चाहते हं कि भारत के खिलाफ यह खिलाड़ी पारी की शुरुआत करे.
टिम पेन चाहते हं कि भारत के खिलाफ यह खिलाड़ी पारी की शुरुआत करे.

विल पुकोवस्की (Will Pucovski) ने शेफील्ड शील्ड टूर्नामेंट में लगातार दो दोहरे शतक समेत काफी रन बनाए. इसके बावजूद टिम पेन (Tim Paine) ने संकेत दिया कि डेविड वॉर्नर (David Warner) के साथ जो बर्न्स (Joe Burns) ही पारी की शुरुआत कर सकते हैं.

  • Share this:
मेलबर्न. ऑस्ट्रेलिया के प्रतिभाशाली बल्लेबाज विल पुकोवस्की को टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण के लिए इंतजार करना पड़ सकता है, क्योंकि कप्तान टिम पेन भारत के खिलाफ सीरीज में खराब फॉर्म से जूझ रहे जो बर्न्स से ही पारी का आगाज कराना चाहते हैं. विल पुकोवस्की (Will Pucovski) ने शेफील्ड शील्ड टूर्नामेंट में लगातार दो दोहरे शतक समेत काफी रन बनाए. इसके बावजूद टिम पेन (Tim Paine) ने संकेत दिया कि डेविड वॉर्नर (David Warner) के साथ जो बर्न्स (Joe Burns) ही पारी की शुरुआत कर सकते हैं.

उन्होंने कहा, ''जो बर्न्स ने पिछले साल अच्छा प्रदर्शन किया था. उनकी और वॉर्नर की साझेदारी टीम के लिए जरूरी है. उन्होंने पिछले साल हमें अच्छी शुरुआत दिलाई. बर्न्स फॉर्म में नहीं है, लेकिन हमें पता है कि वह कितना उपयोगी है. उसका टेस्ट क्रिकेट में औसत 40 के करीब है और मैं चाहता हूं कि वह पारी की शुरूआत करे.''

न्यूजीलैंड ने विंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में दिया विलियमसन-बोल्ट को आराम, टिम साउदी बने कप्तान



वहीं, दूसरी तरफ पूर्व कप्तान मार्क टेलर, इयान चैपल, माइकल क्लार्क और किम ह्यूज समेत कई पूर्व खिलाड़ियों ने एडिलेड ओवल पर पुकोवस्की को उतारने की हिमायत की है. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट का मानना है कि उभरते हुए बल्लेबाज विल पुकोवस्की को भारत के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिलेगी, क्योंकि चयनकर्ता दबाव का सामना कर रहे जो बर्न्स को बाहर करने से हिचक रहे हैं.
PSL 2020: इस गेंदबाज की यॉर्कर ने उड़ाए शाहिद अफरीदी के होश, बोले-अगली बार धीमी गेंद फेंकना

गिलक्रिस्ट ने हालांकि स्वीकार किया कि विल पुकोवस्की को खिलाने के ठोस कारण हैं. गिलक्रिस्ट ने कहा कि पुकोवस्की के शेफील्ड शील्ड में लगातार दो दोहरे शतक के साथ मजबूत दावा पेश करने के बावजूद ऑस्ट्रेलिया के पारी का आगाज करने के लिए बर्न्स और डेविड वॉर्नर की जांची-परखी जोड़ी पर भरोसा करने की संभावना है. गिलक्रिस्ट ने ‘फॉक्स स्पोर्ट्स.कॉम.एयू’ से कहा कि यह सिर्फ मेरा नजरिया है लेकिन मुझे लगता है कि चयनकर्ता और टीम जो बर्न्स और डेविड वार्नर की साझेदारी का लुत्फ उठा रहे हैं.

भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम:
टिम पेन (कप्तान), सीन एबॉट, जो बर्न्स, पैट कमिंस, केमरुन ग्रीन, जोश हेजलवुड, ट्रेविस हेड, मार्नस लाबुशेन, नाथन लियोन, मिचेल नेसर, जेम्स पैटिंसनस, विल पुकोवस्की, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मैथ्यू वेड, डेविड वॉर्नर.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज