अपना शहर चुनें

States

राजस्‍थान रॉयल्‍स के क्रिकेटर्स की पत्‍नियों ने खोला राज, लॉकडाउन में क्‍या- क्‍या करने लगे हैं उनके पति

राजस्‍थान रॉयल्‍स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसके परिवार वाले बता रहे हैं कि खिलाड़ी इस समय क्‍या कर रहे हैं (फाइल फोटो )
राजस्‍थान रॉयल्‍स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसके परिवार वाले बता रहे हैं कि खिलाड़ी इस समय क्‍या कर रहे हैं (फाइल फोटो )

रॉबिन उथप्‍पा (Robin Uthappa) से लेकर जोस बटलर (Jos Buttler) तक अधिकतर खिलाड़ी कुकिंग जरूर सीख रहे हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2020, 4:09 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. अगर इस समय सभी चीजें ठीक होती, इस समय पूरी दुनिया में आईपीएल (IPL) का ही शोर सुनाई दे रहा होता, मगर कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण आईपीएल को टाल दिया गया है और अब इसके आयोजन की उम्‍मीद भी न के बराबर ही नजर आ रही है. आईपीएल टलने के बाद क्रिकेटर्स अपने घर में समय बिता रहे हैं. ऐसे में राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें टीम के खिलाड़ियों की पत्नियां और परिवार वालों ने उनके राज खोले.


रॉबिन उथप्‍पा (Robin Uthappa) की पत्‍नी शीतल ने बताया क्‍वारंटाइन में उनके पति खाना बनाने की कोशिश कर रहे है. उथप्‍पा की पत्‍नी ने कहा कि वह उम्‍मीद करती हैं कि जब कुछ जल्‍दी से सही हो जाए और उनके पति को जिस चीज से सबसे ज्‍यादा प्‍यार हैं, उसे वो कर पाए. वहीं वरुण आरोन की पत्‍नी ने बताया कि लंबे समय बाद उन्‍हें अपने पति के साथ काफी समय बिताने का मौका मिला है. उन्‍होंने कहा कि इस समय घर में वरुण का सामना बिखरा ही रहता है और उन्‍हें इसकी आदत नहीं थी. मगर अब हम एक दूसरे के आंखों के सामने है तो उनकी नजरों से ये सब नहीं हटता. मगर अब इन सब की आदत डालने की कोशिश कर रही हैं.

घर में आ जाएगी मुसीबत
18 साल के रियान पराग की मां ने कहा कि काफी समय बाद उनका बेटा घर में दिख रहा है. रियान की मां ने कहा कि वे नहीं चाहती कि उनका बेटा क्रिकेट से ज्‍यादा समय तक दूर रहे. इसलिए नहीं कि क्रिकेट को लेकर उनमें जुनून है, बल्कि इस लिए भी, क्‍योंकि रियान ने गेमिंग में रूचि ले ली है और अब 24 घंटे गेम ही खेलते रहते हैं. उनकी मां ने कहा कि बेटे को दिनभर गेम में डूबा हुआ देखकर उन्‍हें चिढ़ होती है. मगर रियान को इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता. वहीं रियान की मां भगवान से इस सब कुछ जल्‍दी ठीक करने की प्रार्थना कर रही है, ताकि उनके बेटे को गेमिंग से छुटकारा मिल सके. नहीं तो घर में मुसीबत आ जाएगी.



घर की साफ सफाई में व्‍यस्‍त बटलर
जोस बटलर की पत्‍नी लूसी ने कहा कि बटलर उनके साथ घर के कामों में हाथ बंटा रहे हैं. कुकिंग के अलावा साफ सफाई भी करवा रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि अभी तो सब कुछ अच्‍छा लग रहा है, मगर यही सवाल दो तीन हफ्तों के बाद पूछने पर कुछ और जवाब मिलेगा. अमोल मजूमदार के परिवार ने बताया कि वह गाने गा रहे हैं और कभी कभी तो उन्‍हें गाने के बोल भी नहीं पता होते हैं और वो उस गाने में बोल डालकर पूरे विश्‍वास के साथ गाते रहते हैं और ऐसा जताते हैं कि वो असली गाना गा रहे हैं . मगर अमोल के ऐसा करने पर पूरा माहौल मजेदार बन जाता है.

इंग्लैंड के दिग्गज ने कहा-सचिन नहीं ये है भारत का सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर!

पत्‍नी ने बनाया कीमा पाव, तो मांजरेकर को याद आए कादर भाई, जानिए पूरा मामला
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज