पत्‍नी ने जड़ा ताबड़तोड़ तेज शतक, तो स्‍टेडियम में खुशी से झूम उठा दिग्‍गज क्रिकेटर, देखें Video

शतकीय पारी के दौरान एलिसा हीली (फोटो क्रेडिट: @WBBL ट्विटर हैंडल)
शतकीय पारी के दौरान एलिसा हीली (फोटो क्रेडिट: @WBBL ट्विटर हैंडल)

एलिसा हीली (Alyssa Healy) ने 111 रनों की तूफानी पारी खेली. अपनी पारी में उन्‍होंने 15 चौके और 6 छक्‍के लगाए

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 22, 2020, 3:48 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. महिला बिग बैश लीग (women's big bash league) में रविवार को एलिसा हीली (alyssa healy) की धमाकेदार शतकीय पारी के दम पर सिडनी सिक्‍सर्स ने मेलबर्न स्‍टार्स पर पांच विकेट से रोमांचक जीत दर्ज कर ली. मुकाबला बारिश प्रभावित रहा और मेलबर्न के निर्धारित 19 ओवर में 179 रन बनाए. नियम के अनुसार सिडनी को जीत के लिए 184 रनों का लक्ष्‍य मिला, जिसे उसने 18.4 ओवर में हासिल कर  किया. हीली ने 52 गेंदों पर 15 चौके और 6 छक्‍के जड़कर 111 रन की आतिशी पारी खेली. उन्‍होंने 48 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया.
जैसे ही हीली ने चौका जड़कर अपना शतक पूरा किया, वहां पर मौजूद फैंस और टीम के साथियों ने तालियां बजाकर उनका उत्‍साह बढ़ाया. वहीं उनके पति ऑस्‍ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्‍टार्क (mitchell starc) भी खुशी से झूम उठे. स्‍टार्क पत्‍नी का मैच देखने के लिए स्‍टेडियम में ही मौजूद थे और उन्‍होंने तालियां बजाकर हीली का उत्‍साह बढ़ाया.


हीली और स्‍टार्क की लव स्‍टोरी की बात करें तो उन्‍होंने करीब 9 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद अप्रैल 2016 में शादी की थी. महिला बिग बैश लीग में हीली का यह चौथा शतक था. 111 रन जड़ने के बाद टेस फ्लिंटॉफ की गेंद पर वह कैच आउट हुई. उनका यह शतक महिला बिग बैश लीग का चौथा सबसे तेज शतक रहा. हीली ने एलिस पैरी के साथ मिलकर 150 रनों की ओपनिंग साझेदारी की और टीम की जीत की नींव रखी.

यह भी पढ़ें : 



जब बीमर की बौछार के बीच गुस्से से सुनील गावस्कर बोले, 'मैं यहां मरना नहीं, घर जाकर बेटे को देखना चाहता हूं'

किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी के लिए तैयार हैं रोहित शर्मा, ऑस्ट्रेलियाई सीरीज से पहले कही यह बात

इस टूर्नामेंट का यह आखिरी लीग मैच था. जहां टेबल की टॉपर टीम के खिलाफ सिडनी जीत दर्ज करने में तो सफल रही, मगर खराब नेट रनरेट के कारण वह प्‍लेऑफ में जगह नहीं बना पाई. सिडनी 14 मैचों में 6 जीत के साथ पॉइंट टेबल में पांचवें स्‍थान पर रही. उसने 6 मुकाबले गंवाए हैं. जबकि मेलबर्न ने 14 में से 8 मैचों में जीत दर्ज और सिर्फ 3 मैचों में हार का सामना करना पड़ा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज