मां के निधन पर महिला क्रिकेटर का भावुक पोस्ट, लिखा- कुछ सच्चाई को स्वीकार करना मुश्किल

प्रिया पुनिया को इंग्लैंड दौरे के लिए टीम इंडिया में जगह मिली है. (Priya punia Instagram)

प्रिया पुनिया को इंग्लैंड दौरे के लिए टीम इंडिया में जगह मिली है. (Priya punia Instagram)

भारतीय महिला क्रिकेटर प्रिया पूनिया की मां का कोरोना के कारण निधन हो गया. प्रिया को इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टीम में जगह मिली है. इससे पहले एक अन्य महिला क्रिकेटर वेदा कृष्णमूर्ति की मां और बहन का निधन भी कोरोना के कारण हुआ था.

  • Share this:

नई दिल्ली. इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली भारतीय महिला टीम में शामिल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर प्रिया पूनिया की मां का कोविड-19  से निधन हो गया. 24 साल की इस क्रिकेटर ने इस घातक वायरस से अपनी मां के निधन के बाद सोशल मीडिया पर बेहद भावुक पोस्ट लिखा. प्रिया अब इंग्लैंड जाएंगी या नहीं इसे लेकर असमंजस बना हुआ है. पिछले दिनों एक और महिला क्रिकेटर वेदा कृष्णमूर्ति की मां और बेहन का भी निधन कोरोना से हो गया था.

प्रिया पूनिया ने सोशल साइट पर लिखा, ‘आज मैंने महसूस किया कि आपने हमेशा मुझे मजबूत बनने के लिए क्यों कहा. आपको पता था कि एक दिन मुझे आपके जाने पर उस दुख से निपटने के लिए इसकी जरूरत पड़ेगी. मां आपकी कमी खलेगी. दूरी कितनी भी हो, मुझे पता है कि आप हमेशा मेरे साथ रहोगी. मेरी गाइडिंग स्टार, मेरी मां.. आपसे हमेशा प्यार करती रहूंगी.’ उन्होंने आगे लिखा कि जीवन की कुछ सच्चाई को स्वीकार करना मुश्किल होता है. आपकी याद कभी नहीं भुलाई जा सकती. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे मां. कृपया नियमों का पालन करें और एहतियात बरतें. यह वायरस काफी खतरनाक है.



वर्ल्ड कप के लिहाज से यह दौरा महत्वपूर्ण

भारतीय टीम 19 मई को मुंबई में जुटेगी और इसके बाद कड़े क्वारेंटाइन से गुजरेगी. भारतीय महिला और पुरुष टीम 2 जून को एक ही फ्लाइट से इंग्लैंड के लिए रवाना होंगी. महिला टीम को सात साल बाद टेस्ट खेलने का मौका मिल रहा है. इसके अलावा टीम तीन वनडे और इतने टी20 मैच भी खेलेगी. यह दौरा अगले साल न्यूजीलैंड में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप के लिहाज से महत्वपूर्ण है. वर्ल्ड कप में 10 महीने से भी कम का समय बचा है.

यह भी पढ़ें: वाॅशिंगटन सुंदर के पिता ने बेटे का करियर बचाने के लिए घर छोड़ा, वजह भावुक करने वाला



सितंबर में ऑस्ट्रेलिया में भी टीम खेलेगी टेस्ट

भारतीय महिला क्रिकेट टीम सितंबर में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाएगी, जहां वो 15 साल बाद टेस्ट मैच भी खेलेगी. ऑस्ट्रेलिया दौरे पर वनडे और टी20 सीरीज तो होगी ही, लेकिन इसके साथ-साथ एक टेस्ट मैच भी खेला जाएगा.वैसे क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और बीसीसीआई ने अबतक इसका ऐलान नहीं किया है. लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक जल्द सीरीज को लेकर घोषणा की जाएगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज