मयंक अग्रवाल के चुने जाने के बाद रायडू ने लिया संन्यास, खफा फैंस बोले- क्रिकेट के आडवाणी हो गए अंबाती

विश्वकप 2019ः मध्यक्रम के बल्लेबाज अंबाती रायडू की तुलना में सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल के टीम में चुने जाने पर लोगों ने ट‌ि्वटर पर जमकर भड़ास निकाली.

News18Hindi
Updated: July 3, 2019, 2:03 PM IST
मयंक अग्रवाल के चुने जाने के बाद रायडू ने लिया संन्यास, खफा फैंस बोले- क्रिकेट के आडवाणी हो गए अंबाती
अंबाती रायडू को विश्वकप देखने के लिए 3डी चश्मा मंगाने को लेकर किया गया ट्वीट हमेशा गम देगा.
News18Hindi
Updated: July 3, 2019, 2:03 PM IST
आईसीसी वर्ल्डकप 2019 में लगातार नजरअंदाज किए जाने के बाद क्रिकेटर अंबाती रायडू ने तीन जुलाई को संन्यास ले लिया. भारतीय क्रिकेट टीम लगातार क्रिकेटरों के चोटिल होने से परेशान है. चोटिल शिखर धवन के विश्वकप से बाहर होने के बाद घायल विजय शंकर भी टीम से बाहर हो गए हैं. विजय शंकर के टीम में बाहर होने के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने मयंक अग्रवाल को विश्वकप टीम के लिए चुना है. लेकिन बीसीसीआई के इस फैसले से बल्लेबाज अंबाती रायडू के फैंस नाराज हो गए हैं.

मध्यक्रम के बल्लेबाज अंबाती रायडू की तुलना में सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल के टीम में चुने जाने पर लोगों ने ट‌ि्वटर पर जमकर भड़ास निकाली. असल में विजय शंकर मध्यक्रम के बल्लेबाज थे. उनके टीम से बाहर जाने पर कोई दूसरा मध्यक्रम बल्लेबाज ही टीम इंडिया को ज्वाइन करे, ऐसा लोगों का मानना है.

लेकिन बीसीसीआई और भारतीय क्रिकेट टीम के चयनकर्ताओं को ऐसा नहीं लगता. इस पर अंबाती रायडू के एक फैन ने कहा कि वो क्रिकेट के लालकृष्‍ण आडवाणी हो गए हैं. यह एक तंज है. वरिष्ठ बीजेपी नेता लालकृष्‍ण आडवाणी को पीएम इन वेटिंग के तौर पर याद किया जाता है. इसका आशय ये होता है कि कोई शख्स इंतजार ही करता रह जाए.



रंग दे बसंती के हीरो सिद्धार्थ ने दी उलाहना
अंबाती रायडू को ना चुने जाने पर उनके फैन फिल्म अभिनेता सिद्धार्थ ने कहा, 'प्रिय अंबाती रायडू, आप इससे बेहतर डिजर्व करते हैं. माफ कीजिएगा... लेकिन यह गलत है. आप मजबूत बने रहिए. ये आपकी प्रतिभा और आपके समर्पण में कोई कमी नहीं लाएगा.'

इसी तरह क्रिकेटर आकाश चोपड़ा कहते हैं, जब टीम के सलामी बल्लेबाज को चोट लगी तो मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज को बुलाया गया और अब जब मध्य क्रम के बल्लेबाज को चोट लगी है तो ओपनर को बुलाया जा रहा है. उनका इशारा शिखर धवन से ऋषभ पंत और विजय शंकर से मयंक अग्रवाल से बदलने की ओर था. हालांकि वरिष्ठ क्रिकेट विश्लेषक और कमेंटेटर हर्षा भोगले ने उनके चयन पर खुशी जताई. लेकिन यह भी याद दिलाया कि उनका हालिया प्रर्दशन अच्छा नहीं रहा है.
Loading...





















इसी तरह फैंस की प्रमुख टिप्पणियां इस प्रकार हैं, मयंक अग्रवाल उस परीक्षा में पास हो गए जो उन्होंने कभी ही ही नहीं. यह पूरी तरह गलत है. एक शख्‍स जिसका औसत करीब 50 है, उसके ऊपर ऐसे ‌खिलाड़ी को तरजीह दी जा रही है जिसे कोई अनुभव नहीं है. हर जगह राजनीति हो रही है. अंबाती रायडू को विश्वकप देखने के लिए 3डी चश्मा मंगाने को लेकर किया गया ट्वीट हमेशा गम देगा.

यह भी पढ़ें- अंबाती रायडू ने लिया संन्यास, तो क्या अब आइसलैंड से खेलेंगे!

जहां किया था डेब्यू, रायडू ने वहीं खेली सबसे बड़ी पारी

रायडू को इस देश ने ऑफर की नागरिकता, कहा- हमें आपकी कद्र है

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 2, 2019, 12:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...