World cup 2019: टीम इंडिया लंदन रवाना, विराट बोले- ये सबसे मुश्किल वर्ल्ड कप

इससे पहले मंगलवार को कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्‍त्री ने मुंबई में प्रेस कॉन्‍फ्रेंस की. विराट का मानना है कि इस बार का वर्ल्ड कप बेहद मुश्किल है.

News18Hindi
Updated: May 22, 2019, 5:42 PM IST
News18Hindi
Updated: May 22, 2019, 5:42 PM IST
टीम इंडिया वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने के लिए इंग्लैंड रवाना हो गई है. मंगलवार देर रात टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने मुंबई एयरपोर्ट से उड़ान भरी. 30 मई से इंग्लैंड में वर्ल्ड कप खेला जाएगा. जबकि टीम इंडिया अपने अभियान की शुरुआत 5 जून से करेगी. पहले मैच में टीम इंडिया की टक्कर साउथ अफ्रीका से होगी.

लंदन रवाना होने से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी मुंबई एयरपोर्ट पर बेहद रिलैक्स नजर आए. कुछ खिलाड़ी अपने लैपटॉप पर व्यस्त थे. जबकि कप्तान विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी और टीम के कई और स्टार खिलाड़ी एयरपोर्ट पर हंसी मज़ाक करते नज़र आए.





सबसे मुश्किल वर्ल्ड कप

इससे पहले मंगलवार को कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्‍त्री ने मुंबई में प्रेस कॉन्‍फ्रेंस की. विराट का मानना है कि इस बार का वर्ल्ड कप बेहद मुश्किल है. टूर्नामेंट के फॉर्मैट ने वर्ल्ड कप को बेहद दिलचस्प बना दिया है. ऐसे में हर मैच जीतने के लिए टीम को काफी मेहनत करनी होगी.

विराट ने कहा, ''ये अभी तक का सबसे चुनौतीपूर्ण वर्ल्‍ड कप है. यहां हर टीम अच्छी है. आप अफगानिस्तान को ही ले लीजिए. वो पहले क्या थी और अब किस तरह की टीम हो गई है. हर मैच में आपको अपनी पूरी ताकत के साथ खेलना होगा. इस वर्ल्‍ड कप में हम किसी भी चीज को हल्के में नहीं ले सकते.''


Loading...

'वर्ल्‍ड कप जीतने का दम रखते हैं'

टीम की जीत की संभावनाओं पर विराट कोहली ने कहा, 'इंग्लैंड में वनडे क्रिकेट खेलना इतना मुश्किल नहीं है जितना टेस्ट क्रिकेट होता है. हमें भरोसा है कि हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे. वहां सबसे अहम चीज वर्ल्ड कप का प्रेशर हैंडल करना होगा. आईपीएल में हमारे सभी गेंदबाज वर्ल्ड कप के मुताबिक गेंदबाजी कर रहे थे. हमारे गेंदबाज तैयार हैं. सच कहूं तो हम सब अपनी क्षमता के मुताबिक खेले तो वर्ल्‍ड कप जीतने का दम रखते हैं.'

ये भी पढ़ें:

वर्ल्ड कप में भारत के लिए बेहद अहम है धोनी का रोल- शास्त्री

टीम इंडिया के चौथे नंबर के बल्लेबाज की कमी पूरी करेगा ये खिलाड़ी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...