वर्ल्ड कप: सेमीफ़ाइनल से पहले ऑस्ट्रेलिया को झटका, दो बैट्समैन को लगी चोट, एक टीम से बाहर

ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर ने कहा है कि मार्श को गहरी गहरी चोट लगी है और अब वह वर्ल्ड कप में आगे के मुकाबले नहीं खेल पाएंगे.

News18Hindi
Updated: July 5, 2019, 9:01 AM IST
वर्ल्ड कप: सेमीफ़ाइनल से पहले ऑस्ट्रेलिया को झटका, दो बैट्समैन को लगी चोट, एक टीम से बाहर
फिलहाल उनकी चोट पर नजर रखी जा रही है. (फोटो-AP)
News18Hindi
Updated: July 5, 2019, 9:01 AM IST
वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल से पहले ऑस्ट्रेलिया के लिए बुरी खबर है. शॉन मार्श इंजरी के चलते वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं. ओल्ड ट्रैफर्ड में नेट सेशन के दौरान उन्हें चोट लग गई. अब उनकी जगह ऑस्ट्रेलिया ने पीटर हैंड्सकॉम्ब को बुलाया है. इसके अलावा ग्लेन मैक्सवेल भी घायल हो गए हैं.

नेट सेशन में घायल
नेट सेशन के दौरान शॉन मार्श को पैट कमिंस की गेंद पर चोट लग गई. उनकी दाएं हाथ की कलाई फ्रैक्चर हो गई है. ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर ने कहा है कि मार्श को गहरी गहरी चोट लगी है और अब वो वर्ल्ड कप में आगे के मुकाबले नहीं खेल पाएंगे. वर्ल्ड कप में अब तक मार्श को सिर्फ दो मैचों में मौका मिला था.

ऑस्ट्रेलिया को झटका (फोटो-cricket Australia)


मैक्सवेल को भी लगी चोट
प्रैक्टिस के दौरान मिचेल स्टार्क की शॉर्ट गेंद पर ग्लेन मैक्सवेल भी घायल हो गए. उन्हें भी नेट सेशन से तुरंत बाहर जाना पड़ा. लेकिन स्कैन में पता चला की मैक्सवेल को कोई फ्रैक्चर नहीं है. फिलहाल उनकी चोट पर नजर रखी जा रही है. साउथ अफ्रीका के खिलाफ आखिरी लीग मैच में वो खेल पाएंगे या नहीं इसकी कोई गारंटी नहीं है. सेमीफाइनल से पहले अगर वो ठीक नहीं होते हैं तो फिर ऑस्ट्रेलिया की मुश्किलें बढ़ जाएंगी. प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंचने के लिए ऑस्ट्रेलिया को आखिरी लीग मैच में साउथ अफ्रीका को हर हाल में हराना होगा. वर्ल्ड कप में अगले हफ्ते सेमीफाइनल के मुकाबले खेले जाएंगे.

हैंड्सकॉम्ब को मिला मौका
Loading...

पीटर हैंड्सकॉम्ब वर्ल्ड कप से पहले अच्छे फॉर्म में चल रहे थे, लेकिन स्टीवन स्मिथ और फिर डेविड वॉर्नर के वापसी के चलते उन्हें टीम में जगह नहीं मिली. हैंड्सकॉम्ब का वनडे में 43.54 का औसत है. इस साल भारत के खिलाफ उन्होंने 117 रनों की पारी खेली थी. हैंड्सकॉम्ब इन दिनों ऑस्ट्रेलिया ए टीम में के साथ इंग्लैंड में ही हैं.

ये भी पढ़ें:

क्रिस गेल ने कैच पकड़कर मैदान पर मनाया जबर्दस्त जश्न

धोनी के बल्ले इसलिए हैं खास, इनमें यॉर्कर का भी तोड़

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 5, 2019, 8:20 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...