Home /News /sports /

World Cup Qualifier: क्रिकेट पर फिर कोरोना-अटैक, श्रीलंका के 6 खिलाड़ी पॉजिटिव मिले

World Cup Qualifier: क्रिकेट पर फिर कोरोना-अटैक, श्रीलंका के 6 खिलाड़ी पॉजिटिव मिले

वर्ल्ड कप क्वालिफायर खेलने जिम्बाब्वे गई श्रीलंका टीम की 6 खिलाड़ी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.(सांकेतिक फोटो)

वर्ल्ड कप क्वालिफायर खेलने जिम्बाब्वे गई श्रीलंका टीम की 6 खिलाड़ी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.(सांकेतिक फोटो)

World Cup Qualifier: श्रीलंका की क्रिकेट टीम के 6 खिलाड़ी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. एक दिन पहले ही टीम के सपोर्ट स्टाफ की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसके बाद आईसीसी ने अगले साल होने वाले वनडे विश्व कप के लिए हरारे में हो रहे क्वलिफायर को रद्द कर दिया था.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. जिम्बाब्वे में वर्ल्ड कप क्वालिफायर टूर्नामेंट (World Cup Qualifier) खेलने गई श्रीलंका की महिला क्रिकेट टीम की 6 खिलाड़ी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गईं हैं. श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने रविवार को यह जानकारी दी. एक दिन पहले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने दक्षिण अफ्रीका और अन्य देशों में कोरोना वायरस के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron Variant) के मामले तेजी से बढ़ने के बाद यह फैसला लिया था.

    यह साफ नहीं हुआ है कि श्रीलंकाई खिलाड़ी कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन से संक्रमित हैं या नहीं. इससे पहले शनिवार को श्रीलंका की महिला क्रिकेट टीम से जुड़ा एक सपोर्ट स्टाफ संक्रमित पाया गया था. इसके बाद ही आईसीसी ने वेस्टइंडीज और श्रीलंका के बीच शनिवार को होने वाले मुकाबले को रद्द कर दिया था.

    क्रिकेट श्रीलंका ने कहा,”श्रीलंका की महिला टीम को जिम्बाब्वे से वापस लाने के लिए सभी जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं. अगले साल न्यूजीलैंड में महिला वनडे विश्व कप खेला जाना है. इसके लिए ही हरारे में क्वालिफायर टूर्नामेंट हो रहा था. अब इसके रद्द होने के बाद विश्व कप के लिए टीमों का फैसला रैंकिंग के आधार पर होगा. पाकिस्तान, वेस्टइंडीज और बांग्लादेश ने इसी आधार पर क्वालिफाई किया है. आईसीसी ने इसकी पुष्टि कर दी है. वहीं, मेजबान होने के नाते न्यूजीलैंड पहले से ही इस टूर्नामेंट में खेलेगा. इसके अलावा भारत, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका भी वनडे विश्व कप का हिस्सा होंगे. टूर्नामेंट 4 मार्च से 3 अप्रैल तक खेला जाएगा.

    हार्दिक पंड्या ने क्रिकेट से बनाई दूरी, टीम में चुनने के लिए चयनकर्ताओं को मना किया: रिपोर्ट

    IND vs NZ: टीम इंडिया का मजाक उड़ाने पर वसीम जाफर ने दिया जिम्‍मी नीशाम को जवाब, अंपायर धर्मसेना पर बनाया मीम
    दक्षिण अफ्रीका में नए वैरिएंट का पता चलने के बाद दुनिया भर में डर पैदा हो गया है, जिससे कई अफ्रीकी देशों की यात्रा पर प्रतिबंध लगा दिए गए हैं. इसमें जिम्बाब्वे भी शामिल है.

    Tags: Coronavirus, Cricket news, ODI World Cup, Sri Lanka Cricket Team, Women cricket

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर