• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • CRICKET WORLD TEST CHAMPIONSHIP FINAL BCCI ASKED PLAYERS TO ENTER BIO BUBBLE BY MAY 19 IN MUMBAI

ICC WTC Final: विराट कोहली की अगुआई वाली टीम इंडिया को 19 मई तक करनी होगी बायो-बबल में एंट्री

भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच जून में वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा (PIC: AFP)

विराट कोहली की अगुआई में टीम इंडिया (Team India) अगले महीने के शुरुआत में न्‍यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप का फाइनल और मेजबान के खिलाफ 5 टेस्‍ट मैचों की सीरीज खेलने के लिए इंग्‍लैंड रवाना होगी. वहां पर कठिन क्‍वारंटाइन से बचने के लिए देश में ही बायो बबल बनाया गया है

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण आईपीएल 2021 (IPL 2021) को स्‍थगित कर दिया गया है, जिसके बाद अधिकतर खिलाड़ी अपने अपने घर लौट गए हैं. भारतीय खिलाड़ियों की अब नजर अगले महीने साउथेम्प्टन में न्‍यूजीलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप के फाइनल पर है. इसके लिए बीसीसीआई ने विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई में टीम इंडिया की भी घोषणा कर दी है. इनसाइड स्‍पोर्ट की खबर के अनुसार इंग्‍लैंड दौरे पर जाने वाली भारतीय टीम को 19 मई तक मुंबई में बायो बबल में आने के लिए कहा गया है.
    8 दिन बबल में रहने के बाद टीम साउथेम्प्टन के लिए उड़ान भरेगी. भारतीय दल के एक खिलाड़ी ने कहा कि हमें 19 मई तक मुंबई आने के लिए कहा गया है और बायो बबल में प्रवेश करने के लिए कहा गया है. यह अभी अस्‍थायी है और हमें जल्‍द ही आखिरी पुष्टि की जाएगी. बीसीसीआई के एक अधिकारी के अनुसार इंग्‍लैंड में सख्‍त क्‍वारंटाइन से बचने के लिए भारत में बायो बबल बनाया गया है.

    एक बबल से दूसरे बबल में जाएगी टीम इंडिया
    वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल ( World Test Championship Final) 18 से 22 जून के बीच खेला जाएगा . इसके बाद भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. इसकी शुरुआत अगस्त में होगी. मुंबई में बायो बबल के दौरान दो से तीन बार सभी सदस्यों का कोरोना टेस्ट होगा.

    यह भी पढ़ें: 

    कुलदीप यादव को टीम से बाहर करने पर राहुल द्रविड़ ने कही बड़ी बात, बताया क्यों नहीं बना पाए जगह

    IPL 2021 के बाकी बचे मैचों में नहीं खेलेंगे इंग्‍लैंड के खिलाड़ी! जानें पूरा मामला

    टीम दो जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होगी और वहां पहुंचने के बाद 10 दिन क्वारंटीन रहेगी. इसके बाद 18 जून को न्यूजीलैंड के खिलाफ साउथैम्प्टन में होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल खेलने उतरेगी. एक बायो-बबल से दूसरे में जाने के कारण इस अवधि में भारतीय खिलाड़ी प्रैक्टिस कर सकेंगे. इस दौरान भी खिलाड़ियों के लगातार कोरोना टेस्ट होंगे. तीन महीने लंबा दौरा होने के कारण भारतीय खिलाड़ियों को अपने परिवार को साथ ले जाने की इजाजत होगी.