प्रसिद्ध कृष्णा और अमित मिश्रा भी कोरोना से उबरे, टीम इंडिया को मिली बड़ी राहत

प्रसिद्ध कृष्णा को इंग्लैंड दौरे के लिए चुना गया है. (AP)

प्रसिद्ध कृष्णा को इंग्लैंड दौरे के लिए चुना गया है. (AP)

तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) कोरोना (Covid-19) से उबर चुके हैं. ऐसे में उनके इंग्लैंड जाने का रास्ता साफ हो गया है. इससे पहले टीम में शामिल रिद्धिमान साहा भी निगेटिव हो चुके हैं. केएल राहुल भी फिट होकर टीम से जुड़ने को तैयार हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. रिद्धिमान साहा, और अमित मिश्रा ने कोविड-19 से अपनी-अपनी रिकवरी के बारे में घोषणा कर दी है. दोनों 4 मई को कोविड-19 पॉजिटिव आए थे, उसी दिन आईपीएल 2021 के स्थगित होने की भी खबर आई थी. प्रसिद्ध कृष्णा भी उबर चुके हैं. साहा और कृष्णा अब इंग्लैंड जाने के लिए भारतीय टीम का हिस्सा बन सकते हैं. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलने के लिए दोनों को टीम में जगह मिली है. उनको न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइनल के बाद इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलनी है.

क्रिकइंफो की खबर के अनुसार, प्रसिद्ध कृष्णा, जो 8 मई को पॉजिटिव हुए थे, वो भी अब निगेटिव आ गए हैं. साहा और कृष्णा उन तीन खिलाड़ियों में से थे, जिनकी फिटनेस के ऊपर ही उनका इंग्लैंड जाना निर्भर कर रहा था. तीसरे खिलाड़ी केएल राहुल थे, जो फिट हैं. इंग्लैंड जाने वाले भारतीय खिलाड़ियों को मुंबई में क्वारंटाइन रहना होगा, वे सभी बुधवार को मुंबई में इकट्ठा होने वाले हैं. साहा को बीसीसीआई ने इजाजत दे दी है कि वे कोलकाता में अपने परिवार के साथ समय बिताएं और कुछ दिनों के बाद टीम से जुड़ें.


अमित मिश्रा ने खुद दी जानकारी
रिद्धिमान साहा और अमित मिश्रा ने ट्विटर के जरिए अपनी रिकवरी के बारे में बताया. मिश्रा दिल्ली कैपिटल्स के लेग स्पिनर हैं, उन्होंने हेल्थकेयर वर्कर्स का शुक्रिया अदा किया है. आईपीएल के मौजूदा सीजन को 29 मैच के बाद ही स्थगित कर दिया गया था. कुल 60 में से 29 मैच खेले गए हैं. बचे 31 मुकाबले नहीं होते हैं तो बीसीसीआई को लगभग 2500 करोड़ रुपए का नुकसान होगा. बोर्ड अध्यक्ष साैरव गांगुली पहले ही यह बात कह चुके हैं.

केएल राहुल सड़क के रास्ते बेंगलुरु से चेन्नई जाएंगे

केएल राहुल भी पूरी तरह फिट हो गए हैं और वो मंगलवार को बेंगलुरु से मुंबई पहुंचेंगे. बता दें आईपीएल 2021 के दौरान केएल राहुल का अपेंडिक्स का ऑपरेशन हुआ था. इसके बाद लीग कोरोना वायरस की वजह से बीच में ही स्थगित हो गई. केएल राहुल का चयन वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल और इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के लिए हुआ है और वो बुधवार को बेंगलुरु से मुंबई पहुंचेंगे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज