WTC Final 2021: पुजारा का 36 गेंदों पर खाता खुलने पर श्रीलंकाई फैन ने उड़ाया मजाक, भारतीयों ने दिखाया आइना

WTC Final: चेतेश्वर पुजारा पहली पारी में महज 8 रन ही बना पाए (PC-AFP)

न्‍यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप (WTC Final 2021) फाइनल के दूसरे दिन चेतेश्‍वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने 36 गेंदों पर अपना खाता खोला, जिसके बाद वह जमकर ट्रोल हो रहे हैं. पहली पारी में पुजारा महज 8 रन ही बना पाए.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. टेस्‍ट स्‍पेशलिस्‍ट चेतेश्‍वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) टीम इंडिया (Team India) के सबसे मजबूत दीवार में से एक हैं. वह धैर्य के साथ लंबी पारी खेलने के लिए जाने जाते हैं. उन्‍होंने कई बार टीम को मुश्किल परिस्थिति से बाहर निकाला. हालांकि धीमी बल्‍लेबाजी के कारण उन्‍हें कई बार आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा, मगर दाएं हाथ के इस बल्‍लेबाज ने दिखा दिया कि उन्‍हें लोगों की राय से फर्क नहीं पड़ता.

    न्‍यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल में रोहित शर्मा (Rohit sharma) और शुभमन गिल ने मिलकर भारत को शानदार शुरुआत दिलाई, 62 रन की उनकी पार्टनरशिप को काइल जैमीसन ने तोड़ा. इसके बाद चेतेश्‍वर पुजारा मैदान पर आए और एक बार फिर वह बल्‍लेबाजी को लेकर ट्रोल हुए. श्रीलंकाई फैन ने उनकी धीमी बल्‍लेबाजी का मजाक भी उड़ाया, मगर इसके बाद भारतीय फैंस ने श्रीलंकाई फैन को आईना दिखा दिया.



    दरअसल जैमीसन ने रोहित को आउट किया और उनके बाद गिल भी पवेलियन लौट गए. इसके बाद पुजारा ने अपना खाता खोलने के लिए 36 गेंदों का सहारा लिया. जिसके बाद श्रीलंकाई फैन ने सोशल मीडिया पर उनका मजाक उड़ाया. पुजारा ने 54 गेंदों पर 8 रन बनाए.



    यह भी पढ़ें : 

    IND W vs NZ W: शेफाली, स्‍नेहा सहित 5 भारतीय खिलाड़ियों ने किया डेब्‍यू, सभी ने मचाया कोहराम

    WTC Final: दिनेश कार्तिक ने डेब्यू 'टेस्ट' में मचाया धमाल, सोशल मीडिया पर हुए वायरल
    उन्‍होंने 36 गेंदों को बॉर्डर गावस्‍कर ट्रॉफी में एडिलेड टेस्‍ट में टीम इंडिया के 36 रन पर ऑल आउट होने के लिए श्रद्धांजलि करार दिया. डेनियल एलेक्‍जेंडर ने लिखा कि पुजारा ने 36 गेंदों पर खाता खोलकर एडिलेड टेस्‍ट की 36 रन पर ऑल आउट पारी को श्रद्धांजलि दी है. बस फिर क्‍या था भारतीय फैंस भड़क गए. एक फैन ने लिखा कि हम आपके देश की टीम के खिलाफ अपनी बी टीम भेज रहे हैं. यूजर ने पूछा कि वैसे आईसीसी टेस्‍ट रैंकिंग में श्रीलंका की टीम कहां है

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.