• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • WTC Final 2021: हार के बाद छुट्टियों पर जाएंगे भारतीय खिलाड़ी, विंबलडन और यूरो कप देखने की भी तैयारी

WTC Final 2021: हार के बाद छुट्टियों पर जाएंगे भारतीय खिलाड़ी, विंबलडन और यूरो कप देखने की भी तैयारी

टीम इंडिया को 20 दिन का ब्रेक दिया जाएगा  (फोटो साभार-@BCCI)

टीम इंडिया को 20 दिन का ब्रेक दिया जाएगा (फोटो साभार-@BCCI)

WTC Final 2021: बीसीसीआई (BCCI) सूत्र ने कहा कि भारतीय खिलाड़ी लंदन से 20 दिन के ब्रेक पर रवाना होंगे. खिलाड़ी ब्रेक के दौरान ब्रिटेन में किसी भी जगह पर जा सकते हैं.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई वाली टीम इंडिया (Team India) न्‍यूजीलैंड के खिलाफ पहला वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप (WTC Final 2021) का खिताब जीतने का मौका गंवा चुकी है. फाइनल में टीम को न्‍यूजीलैंड ने 8 विकेट से मात दी. हालांकि अब भारतीय टीम का ध्‍यान अगस्‍त में मेजबान इंग्‍लैंड के खिलाफ शुरू होने वाली पांच टेस्‍ट मैचों की सीरीज पर है. मगर इससे पहले भारतीय खिलाड़ी ब्रिटेन में विभिन्‍नों जगहों पर 20 दिन के लिए ब्रेक पर जाएंगे. इनमें से कुछ विंबलडन देखेंगे तो कुछ यूरो कप की टिकट देख रहे हैं.

    बीसीसीआई के एक सूत्र ने पीटीआई से कहा कि टीम इंडिया साउथैंप्‍टन से लंदन के लिए रवाना हो चुकी है और यही से खिलाड़ी 20 दिन के ब्रेक पर यूके में ही अपनी अपनी जगहों के लिए रवाना होंगे. ज्‍यादातर खिलाड़ियों के लंदन और आसपास की जगहों से परिचित होने के कारण ब्रिटेन की राजधानी में ही रहने की उम्‍मीद है.



    WTC Final: विराट कोहली का न्यूजीलैंड की वेबसाइट ने किया अपमान, गले में डाला पट्टा!


    टेनिस और फुटबॉल मैच भी देखने जा सकते हैं खिलाड़ी
    सूत्र ने कहा कि कुछ टेनिस फैन हैं. यदि विबंलडन दर्शकों को अनुमति देता है तो कुछ खिलाड़ी टेनिस मैच देखने जाएंगे. वहीं शायद कुछ खिलाड़ी वेम्‍बले में होने वाले यूरो कप मैच के टिकट की उपलब्‍धता भी देख रहे हैं. सभी खिलाड़ी 14 जुलाई को लंदन में ही वापस से इकट्ठा होंगे और उसके बाद नॉटिंघम के लिए रवाना होंगे, जहां पहला टेस्‍ट मैच खेला जाएगा.

    WTC Final 2021: इशांत शर्मा की उंगली में लगे कई टांके, अपनी ही गेंद पर हो गए थे चोटिल


    वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारत ने पहली पारी में 217 रन बनाए थे. जवाब में कीवी टीम ने 249 रन बना लिए. दूसरी पारी में टीम इंडिया 170 रन ही बना पाई और कीवी टीम को जीत के लिए 139 रन का लक्ष्‍य दिया. न्‍यूजीलैंड ने 2 विकेट गंवाकर लक्ष्‍य हासिल कर लिया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज