WTC Final 2021: भारत के खिलाफ मैदान पर उतरने से पहले केन विलियमसन ने लिए इंजेक्‍शन

केन विलियमसन कुछ समय से कोहनी की चोट से जूझ रहे थे(PIC: AFP)

न्‍यूजीलैंड के कप्‍तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप (WTC Final 2021) के फाइनल में उतरने से पहले अपनी चोट के बारे में अपडेट दिया

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. भारत और न्‍यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच शुक्रवार से ऐतिहासिक वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप (WTC Final 2021) का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. दोनों टीमें इस मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. खासकर कीवी टीम अपनी फिटनेस को लेकर, दरअसल कप्‍तान केन विलियमसन सहित न्‍यूजीलैंड के कुछ अहम खिलाड़ी चोट से जूझ रहे थे. कीवी कप्‍तान का कहना है कि भारत के खिलाफ चैंपियनशिप के फाइनल के लिए चुनी गई न्‍यूजीलैंड टीम में हर कोई पूरी तरह से फिट है.

    उन्‍होंने बताया कि वो खुद भी पूरी तरह से फिट हैं और उनकी कोहनी की चोट में काफी सुधार हुआ है. मैच से पहले केन विलियमसन ने कहा कि टीम में हर कोई फिट हैं. मेरी कोहनी की चोट में सुधार है. इसके लिए कुछ दिन पहले लिए गए इंजेक्‍शन का शुक्रिया.

    कोहनी की चोट से जूझ रहे थे विलियमसन
    दरअसल वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल से पहले न्‍यूजीलैंड और इंग्‍लैंड के बीच दो टेस्‍ट मैचों की सीरीज खेली गई थी. सीरीज के पहले मैच के दौरान विलियमसन कोहनी चोटिल की चोट से जूझ रहे थे. जिस वजह से उन्‍हें दूसरे टेस्‍ट से बाहर होना पड़ा. वह पिछले कुछ महीनों से कोहनी की चोट से परेशान थे.

    यह भी पढ़ें : 

    Ind vs NZ, WTC Final Live Score: भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप की खिताबी जंग आज से शुरू


    WTC Final: पाकिस्तानी दिग्गज की राय- भारत के पास मैच पलटने वाले खिलाड़ी न्यूजीलैंड से ज्यादा हैं

    इसके कारण वह बांग्लादेश के खिलाफ घर में सीमित ओवरों की सीरीज के साथ-साथ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के शुरुआती मैचों में भी नहीं खेल पाए थे. विलियमसन इंग्‍लैंड के खिलाफ बल्‍ले से कुछ खास कमाल भी नहीं दिखा पाए थे. पहले टेस्‍ट की दोनों पारियों में उन्‍होंने कुल 14 रन बनाए थे. हालांकि इससे पहले आईपीएल में उन्‍होंने कुछ बेहतरीन पारियां खेली थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.