विराट कोहली के साथ साउथेम्पटन में इंग्लिश समर एन्ज्वॉय कर रहीं अनुष्का शर्मा, शेयर किया VIDEO

WTC Final: इंग्लैंड दौरे पर विराट कोहली के साथ अनुष्का शर्मा भी गई हैं (Anushka Sharma/Instagram)

WTC Final: इंग्लैंड दौरे पर विराट कोहली के साथ अनुष्का शर्मा भी गई हैं (Anushka Sharma/Instagram)

इसी कड़ी में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने भी अपने इंस्टाग्राम के जरिये फैन्स को इंग्लैंड पहुंचने का अपडेट दिया.

  • Share this:

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय पुरुष और महिला टीम को परिवार साथ ले जाने की इजाजत दी थी. बायो-बबल थकान, मानसिक स्वास्थ्य और मुश्किल क्वारंटीन को ध्यान में रखते हुए बीसीसीआई ने खिलाड़ियों को यह इजाजत दी. भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के खिलाड़ी 3 जून को इंग्लैंड पहुंचे और साउथम्पेटन में जरूरी क्वांरटीन पूरा कर रहे हैं. दरअसल, साउथेम्पटन में भी भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 जून से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (WTC Final) खेलना जाना है. इंग्लैंड पहुंचकर रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, पूनम यादव और हरमनप्रीत कौर जैसे कई खिलाड़ियों ने स्टेडियम की खूबसूरत तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं.

इसी कड़ी में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने भी अपने इंस्टाग्राम के जरिये फैन्स को इंग्लैंड पहुंचने का अपडेट दिया. भारतीय कप्तान की पत्नी टीम इंडिया का उत्साह बढ़ाने के लिए उनके साथ दौरे पर गई हैं और उन्हें इंग्लैंड का मौसम बहुत पसंद आ रहा है. बॉलीवुड एक्ट्रेस इस बार अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक और पोस्ट करने के कारण एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं.

विराट की वामिका और डिविलियर्स की बेटी येंते की तस्वीर वायरल? अनुष्का शर्मा ने भी किया रिएक्ट

दरअसल, अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक बूमरैंड वीडियो शेयर किया है, जो साउथेम्पटन स्टेडियम का है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है, 'इस तरह का इंग्लिश समर.' इसके साथ ही अनुष्का ने बादल की इमोजी भी लगाई है. खिलाड़ी 18 जून से एजेस बाउल में शुरू होने वाले इस बड़े इवेंट से पहले काफी खुश नजर आ रहे हैं.


भारत ने पिछले तीन से चार वर्षों में कुछ शानदार क्रिकेट खेली है. विशेष रूप से ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका जैसी शीर्ष टीमों को हराकर उन्होंने क्रिकेट के सबसे लंबे फॉर्मेट में अपना दबदबा बनाया है. जाहिर है उनकी सीरीज जीत ने घरेलू स्तर पर असाधारण होने के अलावा विदेशों में उनके दबदबे को उजागर किया है. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के दौरान न्यूजीलैंड के खिलाफ सिर्फ एक सीरीज हार के साथ भारतीय टीम फाइनल में पहुंची है. भारतीय टीम के पास फॉर्म और गति है, लेकिन न्यूजीलैंड के खतरे से भी वाकिफ हैं.

धोनी के फार्म हाउस पर दिखा दोस्ती का अनोखा नजारा, पत्नी साक्षी ने शेयर किया CUTE VIDEO



वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के अलावा भारतीय टीम को इंग्लैंड के साथ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलनी है. इस बीच, भारतीय महिला क्रिकेट टीम टीम सात साल के अंतराल के बाद इंग्लैंड के खिलाफ 16 जून से टेस्ट मैच खेलने के लिए पूरी तरह तैयार है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज