विराट कोहली के लिए भारत आर्मी ने बनाया ढोल पर रैप, सोशल मीडिया पर Video वायरल

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक क्रीज पर जमे थे. (AP)

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के ऐतिहासिक फाइनल में अपनी टीम की कप्तानी संभाल रहे हैं. इसी बीच भारत आर्मी (Bharat Army) ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें उसका एक सदस्य कप्तान कोहली के लिए ढोल की धुन पर रैप कर रहा है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. भारत और न्यूजीलैंड के बीच जारी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल पर मौसम की मार पड़ रही है. पहला दिन तो पूरी तरह बारिश की भेंट चढ़ गया जबकि दूसरे दिन भी कुल 64.4 ओवर का ही खेल हो पाया. भारतीय क्रिकेट टीम की सबसे बड़ी समर्थक कही जाने वाली भारत आर्मा (Bharat Army) इस वक्त साउथैम्प्टन में अपनी पसंदीदा टीम को सपोर्ट कर रही है. उसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल है जिसमें इस आर्मी के लोग खास अंदाज में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के लिए गाने गा रहे हैं.

    विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया फिलहाल आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का ऐतिहासिक खिताबी मुकाबला खेल रही है, जिसमें उसके सामने न्यूजीलैंड है. न्यूजीलैंड की कमान केन विलियमसन संभाल रहे हैं. इसी बीच भारत आर्मी ने शनिवार को एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इस वीडियो में वे विराट कोहली के लिए चीयर कर रहे हैं.

    इसे भी पढ़ें, WTC Final: खराब रोशनी के कारण दूसरे दिन का खेल जल्दी खत्म, विराट और रहाणे जमे

    वीडियो में दिख रहा है कि कैसे भारत आर्मी का एक सदस्य कप्तान कोहली के लिए रैप कर रहा है. इसमें ढोल भी बज रहा है, जिसकी धुन पर रैप किया जा रहा है. इस वीडियो को अभी तक 58 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. मैच की बात करें तो भारत ने दूसरे दिन खेल समाप्ति तक 3 विकेट खोकर 146 रन बनाए. कप्तान कोहली और उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे क्रीज पर जमे थे.




    खराब रोशनी के कारण मैच को जल्दी रोक दिया गया. अभी तक दो दिन में कुल 64.4 ओवर का ही खेल हो पाया है. हालांकि पहले दिन तो टॉस भी नहीं हो सका और बिना कोई गेंद फेंके स्टंप्स की घोषणा कर दी गई थी. दूसरे दिन खेल समाप्ति के वक्त तक विराट कोहली 44 और रहाणे 29 रन बनाकर खेल रहे थे. इससे पहले रोहित शर्मा ने 34 और शुभमन गिल ने 28 रन का योगदान दिया. दोनों ने मिलकर पहले विकेट के लिए 62 रन की साझेदारी की. विराट और रहाणे 58 रन की साझेदारी कर चुके हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.