Home /News /sports /

WTC Final: 'प्लीज विलियमसन को पवेलियन भेज दो', सोनू सूद ने अपने जवाब से किया 'क्लीन बोल्ड'

WTC Final: 'प्लीज विलियमसन को पवेलियन भेज दो', सोनू सूद ने अपने जवाब से किया 'क्लीन बोल्ड'

फैन ने सोनू सूद से केन विलियमसन को पवेलियन भेजने की मदद मांगी. एक्टर ने दिया मजेदार जवाब. (Twitter/AP)

फैन ने सोनू सूद से केन विलियमसन को पवेलियन भेजने की मदद मांगी. एक्टर ने दिया मजेदार जवाब. (Twitter/AP)

WTC Final के पांचवें दिन केन विलियमसन (Kane Williamson) को आउट करने में टीम इंडिया के गेंदबाजों को काफी पसीना बहाना पड़ा. एक भारतीय फैन तो इतना मायूस हो गया था कि उसने कीवी कप्तान को आउट करने में सोनू सूद (Sonu Sood) से मदद मांग ली. बॉलीवुड एक्टर ने भी अपने जवाब से सबका दिल जीत लिया.

अधिक पढ़ें ...
    नई दिल्ली. भारत और न्यूजीलैंड में से कौन सी टीम टेस्ट की विश्व चैम्पियन बनेगी, इसका फैसला आज हो जाएगा. बाजी किसी भी टीम के हाथ में जा सकती है. डब्ल्यूटीसी के फाइनल के पांचवें दिन तेज गेंदबाजों ने टीम इंडिया की मैच में वापसी कराई. पहली पारी में 101 रन पर दो विकेट के स्कोर से आगे खेलते हुए न्यूजीलैंड की पूरी टीम 249 रन पर ऑल आउट हो गई. हालांकि, कीवी कप्तान केन विलियमसन को आउट करने में भारतीय गेंदबाजों के पसीने छूट गए. एक छोर से न्यूजीलैंड के विकेट गिर रहे थे. लेकिन दूसरे छोर पर विलियमसन जमे रहे. एकबारगी तो भारतीय कप्तान विराट कोहली और फैंस भी थोड़े परेशान हो गए थे.

    विलियमसन की बल्लेबाजी देखकर ऐसा लग रहा था कि वो न्यूजीलैंड का स्कोर 300 के पार पहुंचा देंगे. ऐसे में फैंस ये सोचने लगे कि टीम इंडिया कैसे विलियमसन को जल्दी आउट करे. इस बीच, एक फैन ने ट्वीट कर बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को मदद के लिए बुलाया. फैन ने लिखा कि प्लीज सोनू सूद सर विलियमसन को पवेलियन भेज दो. सोनू ट्विटर पर मदद मांगने वालों को अक्सर जवाब देते हैं. खासतौर पर कोरोना के दौर में तो उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए लोगों की काफी मदद की.

    इस बार भी, फैन के मदद मांगने पर सोनू पहुंच गए और उन्होंने विलियमसन के 49 रन पर आउट होने के फौरन बाद हिंदी में बड़ा मजेदार ट्वीट किया.

    फैन के मदद मांगने पर सोनू सूद ने भी मजेदार जवाब देकर सबका दिल जीत लिया. (Sonu Sood Twitter)


    सोनू सूद ने फैन को दिया मजेदार जवाब
    सोनू ने लिखा कि हमारी टीम में ऐसे दिग्गज हैं, जो खुद ही भेज देंगे. देखा गया ना. दरअसल, पांचवें दिन इशांत शर्मा की एक गेंद पर विराट कोहली ने विलियमसन का थर्ड स्लिप में शानदार कैच लपका था. विलियमसन एक रन से अपना अर्धशतक चूक गए. उन्होंने 49 रन बनाने के लिए 177 गेंद खेली और करीब पांच घटे बल्लेबाजी की.

    WTC Final: शमी ने न्यूजीलैंड को बड़ी बढ़त से रोका, रिजर्व डे में मिलेगी जीत या मैच होगा ड्रॉ?

    उनके आउट ही न्यूजीलैंड की पारी जल्दी सिमट गई. भारत के लिए मोहम्मद शमी ने चार और इशांत शर्मा ने तीन विकेट झटके. जवाब में भारत ने दो विकेट के नुकसान पर 64 रन बना लिए हैं. रोहित शर्मा(30) और शुभमन गिल(8) रन बनाकर आउट हुए. भारत ने न्यूजीलैंड पर 32 रन की बढ़त हासिल कर ली है. रिजर्व डे पर भारतीय उम्मीदें कप्तान विराट कोहली पर टिकी हैं. वो और चेतेश्वर पुजारा अभी क्रीज पर हैं.

    Tags: Cricket news, IND vs NZ WTC Final, Kane williamson, Sonu sood

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर