• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • WTC Final: खराब शॉट खेलकर आउट हुए कोहली-पुजारा, फैन्स ने सुनाई खरी-खरी

WTC Final: खराब शॉट खेलकर आउट हुए कोहली-पुजारा, फैन्स ने सुनाई खरी-खरी

WTC Final: कोहली 13 और पुजारा 15 रन बनाकर आउट हुए (PIC: AP)

WTC Final: कोहली 13 और पुजारा 15 रन बनाकर आउट हुए (PIC: AP)

WTC Final: विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा के खराब शॉट के चयन पर आउट होने के बाद फैन्स सोशल मीडिया पर बुरी तरह भड़क गए.

  • Share this:
    नई दिल्ली. विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (World Test Championship Final) के रिजर्व डे में भारत विराट कोहली (Virat Kohli) और चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) बल्लेबाजी करने के लिए उतरे. यह साफ था कि अगर खेल से नतीजे निकालने हैं तो भारत को आक्रामक होकर खेलना पड़ेगा. पुजारा और कोहली दोनों से काफी उम्मीदें थीं क्योंकि उन्हें टेस्ट मैच के महान खिलाड़ी के रूप में जाना जाता है. हालांकि इसके बाद जो हुआ वह भारतीय प्रशंसकों के लिए किसी भयावह सपने से कम नहीं था. यह शुरुआत से ही देखा गया था कि न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जेमिसन (Kyle Jamieson) कैसे कहर बरपा रहे थे, क्योंकि उन्होंने पहली पारी में विकेट लेने के साथ-साथ शानदार अर्धशतक भी जड़ा.

    काइल जेमिसन एक बार फिर से खतरनाक बनकर सामने आए, जब उन्होंने कुछ ही समय में विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा दोनों को पवेलियन वापस लौटा दिया. हालांकि, यह न्यूजीलैंड पेसर द्वारा बहुत शानदार डिलीवरी में से एक नहीं थी, बल्कि दोनों भारतीय बल्लेबाजों ने खराब शॉट का चयन किया था. चूंकि विराट और पुजारा दोनों ही बड़े खिलाड़ी हैं. ऐसे में इतने बड़े टूर्नामेंट में इनसे अपेक्षा की जा रही थी कि वह अनुशासन और सतर्कता के साथ खेलेंगे. लेकिन ऐसा हो नहीं सका. कोहली और पुजारा के खराब शॉट के चयन पर आउट होने के बाद फैन्स सोशल मीडिया पर बुरी तरह भड़क गए.

    WTC Final: विराट कोहली को फिर जेमिसन ने किया आउट, IPL के दौरान पहचानी कमजोरियां!

    विराट कोहली 13 रन के निजी स्कोर पर काइल जेमिसन की गेंद पर बीजे वाटलिंग के हाथों लपके गए. वहीं, चेतेश्वर पुजारा को 15 रन के निजी स्कोर पर रोस टेलर ने कैट किया. यह देखा जा सकता है कि काइल जेमिसन न्यूजीलैंड की टीम के लिए जादू कर रहे हैं और अब तक उनके खाते में सात विकेट आ चुके हैं.



    बता दें कि भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) फाइनल के छठे और आखिरी दिन बुधवार को यहां लंच तक पांच विकेट पर 130 रन बनाए. पहली पारी में 32 रन से पिछड़ने वाली भारतीय टीम को इस तरह से अब 98 रन की बढ़त मिल चुकी है.

    ICC Test Rankings: रवींद्र जडेजा नंबर-1 ऑलराउंडर बने, 4 साल बाद हासिल किया मुकाम

    भारत ने सुबह दो विकेट पर 64 रन से आगे खेलना शुरू किया, लेकिन उसने कप्तान विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा के विकेट जल्दी गंवा दिए. उपकप्तान अजिंक्य रहाणे (15) भी ज्यादा देर तक नहीं टिक पाए. लंच के समय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत 28 और रविंद्र जडेजा 12 रन पर खेल रहे थे. न्यूजीलैंड की तरफ से काइल जेमिसन और टिम साउदी ने दो-दो जबकि ट्रेंट बोल्ट ने एक विकेट लिया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज