• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • WTC फाइनल: विराट कोहली कर रहे थे मैदान पर मस्ती, बगल में खड़े रोहित शर्मा ने दिया रिएक्शन, Video वायरल

WTC फाइनल: विराट कोहली कर रहे थे मैदान पर मस्ती, बगल में खड़े रोहित शर्मा ने दिया रिएक्शन, Video वायरल

विराट कोहली साउथैम्प्टन में पांचवें दिन के खेल के दौरान मस्ती कर रहे थे, रोहित उनके बगल में ही खड़े थे. (Video Grab/Twitter)

विराट कोहली साउथैम्प्टन में पांचवें दिन के खेल के दौरान मस्ती कर रहे थे, रोहित उनके बगल में ही खड़े थे. (Video Grab/Twitter)

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) न्यूजीलैंड के खिलाफ साउथैंप्टन में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में फील्डिंग के दौरान मस्ती कर रहे थे. उनके बगल में ही ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी खड़े थे. विराट को देखकर उन्होंने रिएक्शन दिया.

  • Share this:
    नई दिल्ली. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) मैदान पर काफी एक्टिव नजर आते हैं. वह अपने साथी खिलाड़ियों का उत्साह भी बढ़ाते हैं और साथ ही फील्डिंग में भी कई बार हैरान करने वाले कैच लपकते हैं. फिलहाल वह साउथैंप्टन में जारी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में टीम इंडिया की कमान संभाल रहे हैं. इसी दौरान का उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह मैदान पर मस्ती करते नजर आ रहे हैं. उन्हें देखकर बगल में खड़े रोहित शर्मा भी रिएक्शन देते हैं.

    विराट फील्डिंग के दौरान रोहित के बगल में ही खड़े थे. वह पहले ठंड के कारण दोनों हाथों को आपस में मसलते हैं और फिर से फील्डिंग के लिए तैयार हो जाते हैं. विराट को देखकर रोहित उनकी तरह एक हाथ से इशारा करते हैं लेकिन भारतीय कप्तान उन्हें नहीं देखते और फिर से फील्डिंग के लिए तैयार हो जाते हैं.

    इसे भी देखें, आकाश चोपड़ा बोले, भारत को WTC फाइनल में खल रही भुवनेश्वर की कमी

    एक फैन ने वीडियो शेयर किया है जिसे अभी तक 30 मिनट में ही 13 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को 630 से ज्यादा बार रिट्वीट किया है जबकि 994 यूजर्स ने लाइक किया है. विराट ने इस मुकाबले की पहली पारी में 44 रन बनाए थे जबकि रोहित ने 34 रन का योगदान दिया.



    मैच की बात करें तो भारतीय टीम ने अपनी पहली पारी में 217 रन बनाए. वर्षा बाधित इस मुकाबले में पहला और चौथा दिन तो बारिश के कारण पूरी तरह धुल गया था और एक भी गेंद नहीं फेंकी गई. चार दिन में से दो ही दिन खेल हो पाया जिसमें कुल 141.1 ओवर फेंके गए. न्यूजीलैंड ने पांचवें दिन की शुरुआत 2 विकेट पर 101 रन से की, तब कप्तान केन विलियमसन और रॉस टेलर क्रीज पर थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज