WTC Final: बुमराह ने शादी के बाद संजना को दिया पहला इंटरव्यू, पूछा- कैमरे को देखना है या तुम्हें

WTC Final: जब संजना गणेशन उन्हें बताती हैं कि क्या क्या सवाल हैं. इस बुमराह थोड़े शरारती अंदाज में उनसे पूछते हैं कि उन्हें कैमरे की तरफ देखना है या उनकी तरफ.

WTC Final: जब संजना गणेशन उन्हें बताती हैं कि क्या क्या सवाल हैं. इस बुमराह थोड़े शरारती अंदाज में उनसे पूछते हैं कि उन्हें कैमरे की तरफ देखना है या उनकी तरफ.

  • Share this:
    नई दिल्ली. आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) के फाइनल मैच में अब सिर्फ एक दिन का समय बचा है. भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच डब्ल्यूटीसी फाइनल 18 जून से साउथैम्प्टन में खेला जाएगा. टीम इंडिया ने चैंपियनशिप में अब तक 17 मुकाबले खेले और 12 में जीत दर्ज की. इस दौरान टीम ने सिर्फ एक सीरीज गंवाई. इसके अलावा एक मैच ड्रॉ रहा. भारत के अंकतालिका में 520 प्वॉइंट्स हैं और प्रतिशत है 72.2. वहीं, न्यूजीलैंड ने 7 मैच जीते हैं और 4 मैच हारे हैं. न्यूजीलैंड के प्वॉइंट्स 420 हैं और प्रतिशत 70 है.

    आईसीसी ने 23 जून को टेस्ट के लिए आरक्षित दिन के रूप में अलग रखा है. अगर फाइनल मैच (WTC Final) ड्रॉ या टाई होता है तो भारत और न्यूजीलैंड दोनों को संयुक्त रूप से विजेता घोषित किया जाएगा. इस मुकाबले से पहले भारतीय खिलाड़ी पूरी तरह से तैयार हैं. इसी कड़ी में फाइनल से पहले दोनों टीमों के खिलाड़ी इंटरव्यू भी दे रहे हैं. ऐसे में टीम इंडिया के स्टार पेसर जसप्रीत बुमराह ने भी अपना इंटरव्यू दिया.

    जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने अपना यह इंटरव्यू संजना गणेशन को दिया. स्पोर्ट्स प्रेजेंटर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) के साथ बुमराह का शादी के बाद यह पहला इंटरव्यू था. इंटरव्यू देने के लिए गए बुमराह संजना को देखकर काफी खुश नजर आए. इस दौरान वह लगातार मुस्कुराते हुए नजर आए. जब संजना ने उनका वेलकम किया और कहा कि आपको देखकर अच्छा लगा तो बुमराह ने उनसे कहा कि मैंने भी आपको पहले देखा है. इस पर संजना कहती हैं, मैं बस यहीं आसपास हूं.

    'धोनी भाई मेरे लिए भगवान की तरह, उनसे तुलना बंद करो'; जब पंत ने परेशान होकर खेल छोड़ने की कही थी बात

    जब संजना ने उसने पूछा कि आप कैसा महसूस कर रहे हैं तो उन्होंने कहा आप अच्छे से जानती हैं कि मैं कैसा महसूस कर रहा हूं. इसके बाद संजना उन्हें बताती हैं कि क्या क्या सवाल हैं. इस बुमराह थोड़े शरारती अंदाज में उनसे पूछते हैं कि उन्हें कैमरे की तरफ देखना है या उनकी तरफ. जब संजना उन्हें कहती हैं कि कैमरे की तरफ देखना है तो वह कहते हैं कि कोशिश करेंगे. इसके बाद दोनों हंसते हैं. इस इंटरव्यू के दौरान बुमराह लगातार मुस्कुराते और हंसते रहते हैं. इसके बाद इंटरव्यू शुरू होता है और बुमराह अपनी इंस्टाग्राम पर शेयर तस्वीरों के बारे में बताना शुरू करते हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर इन तस्वीरों में बुमराह अपने बचपन की तस्वीरों पर भी बात कर रहे हैं.



    संजना के साथ बातचीत के दौरान, बुमराह ने अपनी इंस्टा यादों को याद किया और हर तस्वीर की कहानी बताई. यह एक मजेदार इंटरव्यू था, जिसे फैन्स काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. बुमराह ने इंटरव्यू के दौरान अपनी बहन के साथ खेलना, एक क्रिकेटर के रूप में स्कूल में अच्छा प्रदर्शन करना और अपने जीवन के सबसे अच्छे दिन को याद किया. एक तस्वीर थी जिसमें बुमराह गिटार बजाते दिख रहे थे और संजना ने उनसे पूछा कि क्या वह गिटार बजाते हैं. इस पर बुमराह ने कबूल किया कि वह उनकी बहन का गिटार है, जिसे वह बजाना सीख रहे थे, लेकिन उन्हें गिटार बजाना नहीं आया.

    मैच के दौरान इंटरनेशनल क्रिकेटर ने फील्डर पर दे मारी ईंट, नस्लीय टिप्पणी भी कीं

    उन्होंने यह भी कबूल किया कि उनके जीवन का सबसे अच्छा दिन था, जब उन्होंने संजना से शादी की थी. उन्होंने यह बात तब कही, जब उनकी इंस्टा यादों में शादी समारोह की तस्वीर सामने आई. दोनों ने हाल ही में गोवा में गुपचुप तरीके से शादी की. शादी की तस्वीर देखते हुए बुमराह ने बताया कि वह दोनों बस एक-दूसरे को देख रहे थे और हंस रहे थे. बुमराह ने इंस्टाग्राम पर शेयर की शादी की तस्वीर के बारे में बात करते हुए बताया कि इसका खूबसूरत कैप्शन भी संजना ने ही दिया था. बुमराह न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम के अहम सदस्य होंगे. इस स्टार पेसर से विकेट लेने और भारत को खिताब जीतने में मदद करने की उम्मीद की जाएगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.