• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • WTC Final: माइकल वॉन ने भारतीय फैंस के 'जख्मों' पर छिड़का नमक, भारत के ऑल आउट होते ही कसा तंज

WTC Final: माइकल वॉन ने भारतीय फैंस के 'जख्मों' पर छिड़का नमक, भारत के ऑल आउट होते ही कसा तंज

WTC Final: माइकल वॉन ने भारतीय फैंस के जख्मों पर छिड़का नमक! (michael vaughan twitter)

WTC Final: माइकल वॉन ने भारतीय फैंस के जख्मों पर छिड़का नमक! (michael vaughan twitter)

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) एक बार फिर भारतीय फैंस से भिड़ गए हैं. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) में टीम इंडिया की दूसरी पारी सिमटते ही उन्होंने ऐसा ट्वीट किया जिससे फैंस उनपर बिफर गए.

  • Share this:
    नई दिल्ली. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन अकसर ऐसी बातें करते हैं जिसके बाद भारतीय फैंस उन्हें ट्रोल करते नजर आते हैं. एक बार फिर माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने भारतीय फैंस को चिढ़ाने की कोशिश है. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) में टीम इंडिया (India vs New Zealand) की दूसरी पारी जैसे ही 170 रनों पर सिमटी माइकल वॉन ने भारतीय फैंस के जख्मों पर नमक छिड़कना शुरू कर दिया.

    माइकल वॉन ने भारतीय फैंस को चिढ़ाते हुए ट्वीट किया- 'मुझे लगता है कुछ ही घंटों में मुझे अपनी बेहद खराब भविष्यवाणी के लिए हजारों भारतीय फैंस से माफी मांगनी पड़ेगी. जिसमें मैंने कहा था कि न्यूजीलैंड वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल जीतेगी.' बता दें वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप शुरू होने से पहले ही वॉन ने न्यूजीलैंड की जीत की भविष्यवाणी की थी जिसके बाद भारतीय फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था.

    साउथैंप्टन में मुश्किल में टीम इंडिया
    बता दें वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारतीय टीम की बल्लेबाजी बेहद निराशाजनक रही. रोहित शर्मा, विराट कोहली, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे जैसे दिग्गज खिलाड़ियों से लैस टीम इंडिया दूसरी पारी में महज 170 रनों पर सिमट गई. इस तरह फाइनल जीतने के लिए कीवी टीम को सिर्फ 139 रनों का लक्ष्य मिला.

    माइकल वॉन ने भारतीय फैंस को चिढ़ाया


    फाइनल के छठे और आखिरी दिन कप्तान विराट कोहली सबसे पहले आउट हुए. उन्हें जेमिसन ने महज 13 रन के निजी स्कोर पर पैवेलियन लौटाया. वो इस टेस्ट में दूसरी बार जेमिसन का शिकार बने. इसके बाद पुजारा को भी जेमिसन ने 15 रन पर चलता किया. उपकप्तान रहाणे भी 15 रन बनाकर बोल्ट का शिकार हुए. ऋषभ पंत ने 41 रनों की पारी खेली लेकिन वो बेहद ही खराब शॉट खेलकर आउट हुए. रवींद्र जडेजा भी 16 ही रन बना सके.

    दूसरी पारी में न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाजों ने एक बार फिर अपना लोहा मनवाया. साउदी ने 4 विकेट हासिल किये. ट्रेंट बोल्ट को 3 और जेमिसन को 2 विकेट मिले. वैगनर ने एक विकेट झटका.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज