WTC फाइनल और इंग्लैंड दौरे के लिए जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं रवींद्र जडेजा, देखें वीडियो

रवींद्र जडेजा IPL-2021 स्थगित होने के बाद जामनगर के अपने फार्म हाउस पहुंचे हैं. (Instagram)

रवींद्र जडेजा IPL-2021 स्थगित होने के बाद जामनगर के अपने फार्म हाउस पहुंचे हैं. (Instagram)

आईपीएल स्थगित होने के बाद सभी भारतीय खिलाड़ी अपने घर पर रह रहे हैं. रवींद्र जडेजा जामनगर स्थित अपने आवास पर जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. जून के पहले हफ्ते में भारतीय टीम इंग्लैंड के लंबे दौरे पर रवाना होगी. विराट कोहली के नेतृत्व में टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल और इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है. भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने आईपीएल 2021 के स्थगित हो जाने के बाद बिना समय बर्बाद किए अपने फिटनेस पर काम करना शुरू कर दिया है. आईपीएल स्थगित होने के बाद जडेजा गुजरात के जामनगर स्थित अपने फॉर्म हाउस में है. फिलहाल जडेजा में घर वाले जिम में ही जमकर पसीना बहा रहे हैं.

जडेजा आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम की तरफ से खेलते हैं. चोट के बाद वापसी करने वाले जडेजा इस सीजन में जबरदस्त फॉर्म में दिख रहे थे. आईपीएल स्थगित होने से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ उन्होंने चार चौके और पांच छक्कों की मदद से 62 रनों की विस्फोटक पारी खेली थी. इसके अलावा जड्डू ने वॉशिंगटन सुंदर, ग्लेन मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स का विकेट झटकने के साथ ही एक रन आउट भी किया था.



इंग्लैंड दौरे पर जडेजा होंगे तुरुप का इक्का

जडेजा ने अपना आखिरी टेस्ट ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जनवरी में सिडनी के मैदान पर खेला था. पहली पारी में चार विकेट लेने के बाद उन्होंने नाबाद 28 रनों की पारी खेली थी. लेकिन बल्लेबाजी के दौरान मिचेल स्टार्क की गेंद पर जडेजा को बाएं हाथ के अंगूठे में चोट लग गई थी. इसके चलते जड्डू ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी टेस्ट और इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज से बाहर रहे. हालांकि चोट से उबरने के बाद उन्होंने कमाल का प्रदर्शन किया है.

यह भी पढ़ें:



IPL 2021: बेन स्टोक्स दो महीने रहेंगे मैदान से दूर, आईपीएल के बचे मैच भी नहीं खेलेंगे

महिला टीम के कोच के लिए 4 ने इंटरव्यू दिया, 4 पूर्व महिला खिलाड़ी भी रेस में

जडेजा ने आईपीएल के 14वें सीजन में 7 मैच खेले और बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 131 रन बनाए और 6 विकेट भी झटके. उन्होंने आरसीबी के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में 25 गेंदों पर अर्धशतक भी जड़ा. वह 2008 से इस लीग का हिस्सा हैं और कुल 2290 रन बना चुके हैं. इसके अलावा उनके नाम 120 विकेट भी हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज