WWE सुपरस्‍टार ट्रिपल एच का विराट कोहली की टीम इंडिया को चैलेंज, कहा- एक क्रिकेट मैच हो जाए

शो के दौरान ट्रिपल एच

शो के दौरान ट्रिपल एच

WWE के सुपरस्‍टार ट्रिपल एच ने कहा कि यदि उन्‍हें बल्‍लेबाजी के लिए चुना जाता है तो वह कुछ नुकसान कर सकते हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 24, 2021, 8:25 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. WWE के सुपरस्‍टार ट्रिपल एच ने विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई वाली टीम इंडिया (Team India) को एक क्रिकेट मैच के लिए चैलेंज दिया है. दरअसल भारतीय दर्शकों को ध्‍यान में रखकर डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई (WWE) का एक बड़ा शो बनाया गया है, जो सोनी नेटवर्क पर 26 जनवरी को टेलीकास्‍ट होगा. इस शो में 10 भारतीय डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई सुपर स्‍टार कुछ इंटरनेशनल डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई लेजेंड और सुपरस्‍टार्स के साथ स्‍क्रीन पर नजर आएंगे. WWE लेजेंड पॉल ट्रिपल एच ने सोनी स्‍पोर्ट्स के साथ एक्‍स्‍ट्रा इनिंग में बात करते हुए भारतीय संस्‍कृति के प्रति अपने प्‍यार को बताया. उन्‍होंने बताया कि कैसे भारतीय दर्शक उनके लिए खास है.

ट्रिपल ने बताया कि वह भारतीय डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई सुपरस्‍टार्स के साथ खास शो को लेकर काफी उत्‍साहित हैं.हालांकि बाद में यह बातचीत भारतीय दर्शकों के लिए क्रिकेट और डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई की तरफ चली गई. जब ट्रिपल एच से पूछा गया कि भारतीय क्रिकेट और शीर्ष डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई सुपरस्‍टार्स के टकराव को वो कैसे देखते हैं तो उन्‍होंने जवाब दिया कि हमारे पास अपनी क्रिकेट टीम बनाने के लिए लगभग काफी भारतीय डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई सुपरस्‍टार्स हैं. एक मौका दें, मैं मौजूदा भारतीय क्रिकेट टीम और WWE इंडियन सुपरस्‍टार्स के बीच एक मुकाबले का स्‍वागत करूंगा.

Youtube Video


यह भी पढ़ें : 
ऑस्‍ट्रेलिया दौरे से लौटने के बाद वाशिंगटन सुंदर ने शेयर की अपनी 2 अनमोल संपत्ति की तस्‍वीर

IND vs ENG: सीरीज का आगाज करने से पहले चेन्‍नई में बनेगी विराट कोहली की 'टीम इंडिया'

उन्‍होंने कहा कि मैच के लिए मुझे समय और स्‍थान की जरूरत है और हम देखते हैं हम इसे कैसे पूरा कर सकते है. उन्‍होंने कहा कि वह बल्‍लेबाजी में अच्‍छे होंगे. ट्रिपल ने कहा कि यदि मुझे बल्‍लेबाजी के चुना जाता है तो मैं कुछ नुकसान कर सकता हूं. कम से कम करने की कोशिश की. ट्रिपल ने कहा कि शायद मैं इस पर अच्‍छा होता, मगर सचिन तेंदुलकर की तरह नहीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज