होम /न्यूज /खेल /WWE सुपरस्टार जॉन सीना ने शेयर की एमएस धोनी की तस्वीर, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

WWE सुपरस्टार जॉन सीना ने शेयर की एमएस धोनी की तस्वीर, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के 'घर' रांची में भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का दूसरा टी20 मैच खेला जाना है. (Instagram)

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के 'घर' रांची में भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का दूसरा टी20 मैच खेला जाना है. (Instagram)

WWE सुपरस्टार जॉन सीना (John Cena) ने एक बार फिर भारतीय सेलिब्रिटी की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इस ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. WWE सुपरस्टार जॉन सीना (John Cena) ने इन दिनों अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भारतीय हस्तियों की तस्वीरें साझा कर रहे हैं. इस बार सीना ने भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) की फोटो शेयर की है. धोनी की यह तस्वीर टी20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 World Cup) के दौरान की है. भारत को तीन आईसीसी खिताब दिलाने वाले धोनी इस बार टीम इंडिया के साथ अलग भूमिका में थे. उन्हें टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का मेंटॉर बनाया गया था. हालांकि, टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का सफर यादगार नहीं रहा. टीम इंडिया सुपर-12 चरण में ही पाकिस्तान (Pakistan) और न्यूजीलैंड (New Zealand) से हारकर बाहर हो गई.

    जॉन सीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जो तस्वीर शेयर की है, उसमें धोनी किसी से हाथ मिलाने के लिए हाथ आगे बढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं. यह तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो गई है. सिर्फ दो घंटे में इस तस्वीर को 6 लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं. 16 बार के चैंपियन जॉन सीना को इंस्टाग्राम पर करीब 1.67 करोड़ फॉलो करते हैं.

    News18 Hindi

    जॉन सीना धोनी से पहले विराट कोहली, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय, अरशद वारसी जैसे भारतीय सितारों की तस्वीर शेयर कर चुके हैं. सीना ने वनडे वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2021 के फाइनल से पहले कोहली की तस्वीर शेयर की थी. हालांकि दोनों बार भारत को न्यूजीलैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा.

    " isDesktop="true" id="3847696" >

    अमेरिकी प्रो-रेसलर सीना ने अपना करियर बॉडीबिल्डर के तौर पर शुरू किया था. बाद में उन्होंने अल्टीमेट प्रो रेसलिंग से पेशेवर रेसलिंग में डेब्यू किया. इतना ही नहीं, वह हॉलीवुड में भी काम करते हैं. वह कई टीवी शो में भी नजर आए हैं. उन्होंने ‘द मरीन’, ’12 राउंड्स’, ‘फ्रेड’ और ‘F9’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है.

    Tags: Cricket news, Ms dhoni, WWE

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें