Home /News /sports /

यशस्‍वी जायसवाल ने जड़ा तूफानी शतक, अर्जुन तेंदुलकर ने गेंद से मचाया कोहराम

यशस्‍वी जायसवाल ने जड़ा तूफानी शतक, अर्जुन तेंदुलकर ने गेंद से मचाया कोहराम

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में यशस्वी जायसवाल मुंबई का प्रतिनिधित्‍व कर रहे हैं (INSTAGRAM/@yashasvijaiswal28)

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में यशस्वी जायसवाल मुंबई का प्रतिनिधित्‍व कर रहे हैं (INSTAGRAM/@yashasvijaiswal28)

यशस्‍वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने सैयद मुश्‍ताक अली टी20 टूर्नामेंट से पहले अपनी बल्‍लेबाजी का जलवा दिखाते हुए 49 गेंदों पर नाबाद 103 रन जड़ दिए

    नई दिल्‍ली. सैयद मुश्‍ताक अली टी20 ट्रॉफी टूर्नामेंट (syed mushtaq ali t20 tournament) से जनवरी में कोरोना के बाद बीसीसीआई (bcci) का घरेलू सीजन शुरू होगा. इस टूर्नामेंट के लिए लगभग सभी राज्‍यों की एसोसिएशन ने अपनी संभावित टीमों का ऐलान भी कर दिया है और अब तैयारियां भी शुरू कर दी है. टूर्नामेंट से पहले मुंबई टीम ने अभ्‍यास मैच के पहले दिन मैदान पर बल्‍ले और गेंद दोनों से अपनी तैयारी दिखाई.
    अभ्‍यास मैच के पहले दिन मुंबई के स्‍टार बल्‍लेबाज यशस्‍वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने बल्‍ले से कोहराम मचाया और तूफानी शतक जड़ दिया. यशस्‍वी ने 49 गेंदों पर नाबाद 103 रन की पारी खेली. जबकि सूर्यकुमार यादव ने 31 गेंदों पर नाबाद 59 रन जड़े. शिवम दुबे ने 23 गेंदों पर ताबड़तोड़ 49 रन जड़ दिए. सरफराज खान ने 31 गेंदों पर 40 रन की पारी खेली.



    इसके अलावा मुंबई के गेंदबाजों ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया. अर्जुन तेंदुलकर ने 4 ओवर में 22 रन देकर दो बड़े विकेट लिए, जबकि तुषार देशपांडे ने 35 रन देकर 3 विकेट लिए.

    बीसीसीआई (BCCI) अपने घरेलू सत्र की शुरुआत सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी20 टूर्नामेंट (Syed Mushtaq Ali Trophy) से करेगा, जिसके मैच 10 से 31 जनवरी के बीच छह राज्यों में खेले जाएंगे, जहां जैव सुरक्षित वातावरण तैयार किया जाएगा. इसमें भाग लेने वाली टीम को दो जनवरी को अपने संबंधित जैव सुरक्षित वातावरण में पहुंचना होगा.



    यह भी पढ़ें : 

    बड़ी खबर: IPL 2021 में नहीं खेलेंगी 10 टीमें, BCCI ने लिया ये फैसला!

    IND vs AUS: भारतीय बल्लेबाजी के पतन के बारे में पूछने पर वसीफ जाफर ने दिया मजेदार जवाब

    मुश्ताक अली के ग्रुप चरण के मैच पूरे होने के बाद रणजी ट्रॉफी और विजय हजारे ट्रॉफी पर फैसला किया जाएगा. इसमें सदस्यों का फीडबैक मायने रखेगा. खबरों की मानें तो मुश्ताक अली ट्रॉफी का आयोजन इसलिए किया जा रहा है, क्योंकि बीसीसीआई फरवरी में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिये खिलाड़ियों की नीलामी करना चाहता है.

    Tags: Arjun tendulkar, Syed Mushtaq Ali T20 tournament, Yashasvi Jaiswal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर