लाइव टीवी
Elec-widget

Video: भारतीय टैक्सी ड्राइवर के फैन हुए पाकिस्तानी क्रिकेटर्स, यासिर शाह ने बताया- कैसे विदेश में उन्होंने की थी खिलाड़ियों की मदद?

News18Hindi
Updated: November 28, 2019, 6:43 PM IST
Video: भारतीय टैक्सी ड्राइवर के फैन हुए पाकिस्तानी क्रिकेटर्स, यासिर शाह ने बताया- कैसे विदेश में उन्होंने की थी खिलाड़ियों की मदद?
भारतीय कैब ड्राइवर के साथ पाकिस्तानी क्रिकेटर

ब्रिस्बेन में पाकिस्तानी टीम के पांच खिलाड़ी खाना खाने के लिए भारतीय या पाकिस्तानी रेस्टोरेंट की तलाश कर रहे थे. ऐसे में भारतीय ड्राइवर ने बिना किराया लिए उन्हें रेस्टोरेंट तक पहुंचाया

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 28, 2019, 6:43 PM IST
  • Share this:
ब्रिस्बेन. पाकिस्तान टीम फिलहाल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है. जहां भारतीय मूल के एक टैक्सी ड्राइवर ने पांच पाकिस्तानी क्रिकेटर्स को अपना फैन बना दिया. पिछले कुछ दिनों से पाकिस्तान सहित पूरी दुनिया में इस भारतीय ड्राइवर की चर्चा हो रही है. दरअसल पाकिस्तान के पांच खिलाड़ी शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi), लेग स्पिनर यासिर शाह (Yasir Shah), इमरान खान, मोहम्मद मूसा और युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह (Naseem Shah) डिनर के लिए किसी इंडियन या पाकिस्तानी रेस्टोरेंट में जाना चाहते थे, लेकिन वह ब्रिस्बेन के बारे में कुछ नहीं जानते थे. ऐसे में भारतीय मूल के इस ड्राइवर ने न सिर्फ उनको भारतीय रेस्‍टारेंट तक पहुंचाया, बल्कि उनसे किराए के पैसे भी नहीं लिए थे. जिसके बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर्स ने उन्हें अपने साथ डिनर करने के लिए कहा.

Naseem Shah, Yasir Shah, Shaheen Afridi, crcket, sports news, pakistan cricket team, शाहीन अफरीदी, नसीम शाह, यासिर शाह, क्रिकेट, स्पोर्ट्स न्यूज
भारतीय कैब ड्राइवर के साथ डिनर करते पाकिस्तानी क्रिकेटर्स


यासिर शाह ने बताई डिनर की पूरी कहानी
पाक‍िस्‍तान के लेग स्‍प‍िनर यास‍िर शाह (Yasir Shah) ने भारतीय ड्राइवर के साथ मुलाकात की पूरी कहानी को सोशल मीडिया पर बताया. पाक‍िस्‍तान क्र‍िकेट बोर्ड (PCB) ने फेसबुक पर यासिर शाह का एक वीडियो शेयर किया. जिसमें उन्होंने बताया कि ऑस्‍ट्रेल‍िया के ख‍िलाफ ब्र‍िस्बे‍न टेस्‍ट के पहले द‍िन वे अपने साथी खिलाड़ी नसीम शाह, इमरान खान, मोहम्‍मद मूसा और शाहीन अफरीदी के साथ ड‍िनर पर जाने के ल‍िए भारतीय या पाक‍िस्‍तानी रेस्‍टारेंट की तलाश कर रहे थे. ऐसे समय में उनकी मुलाकात भारतीय ड्राइवर से हुई. उन्होंने कहा कि ब्र‍िस्बे‍न टेस्‍ट के पहले द‍िन उन्हें नहीं पता नहीं था कि भारतीय या पाक‍िस्‍तानी रेस्‍टारेंट कहां पर है. जब वो टीम होटल से बाहर निकले तो उन्होंने एक कैब की. उनकी कैब के ड्राइवर भारत के  'Paa ji' थे. इसके बाद उनकी बातें शुरू हुई.



टैक्सी का नहीं लिया किराया
यासिर ने बताया कि कैब ड्राइवर ने उन्‍हें पहचान लिया था और उन्होंने किराया लेने से साफ मना कर दिया. ऐसे में हमने कहा कि अगर वे किराया नहीं लेंगे तो उन्हें साथ में डिनर करना पड़ेगा. जिसके बाद उन्होंने इस प्रस्ताव को स्वीकार करते हुए हमारे साथ डिनर किया. यासिर शाह (Yasir Shah) ने कहा कि वे कैब ड्राइवर इस बात से खुश थे कि हमने उन्हें डिनर ऑफर किया.
Loading...

आखिर क्यों संजू सैमसन के लिए जरूरी नहीं है लगातार रन बनाना?

पाकिस्तान के पूर्व कोच मिकी आर्थर अब उठाएंगे इस टीम की जिम्मेदारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 6:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...