Home /News /sports /

आर अश्विन को बड़ा झटका, इस सीजन के लिए टीम ने रद्द किया करार

आर अश्विन को बड़ा झटका, इस सीजन के लिए टीम ने रद्द किया करार

यॉर्कशर क्रिकेट क्‍लब ने आर अश्विन के साथ करार रद्द कर लिया है (फाइल फोटो )

यॉर्कशर क्रिकेट क्‍लब ने आर अश्विन के साथ करार रद्द कर लिया है (फाइल फोटो )

आर अश्विन (R Ashwin) इस सीजन के लिए पहली बार इस टीम में जुड़े थे, मगर कोरोना वायरस के कारण उन्‍हें मैदान पर उतरने का मौका ही नहीं मिला.

    नई दिल्‍ली. भारत के स्‍टार गेंदबाज आर अश्विन (R Ashwin) को बड़ा झटका लगा है. इंग्लिश क्रिकेट क्‍लब यॉर्कशर ने इस सीजन के लिए उनके साथ अपना करार रद्द कर दिया है. दरअसल कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण 1 जुलाई तक इंग्‍लैंड में क्रिकेट खेलने पर पाबंदी लगी हुई है , जिस कारण यॉर्कशर ने तीन विदेशी खिलाड़ियों के करार को रद्द कर दिया है. आर अश्विन के अलावा केशव महाराज और निकोल्‍स पूरण के भी करार रद्द कर दिए गए हैं. यॉर्कशर ने ट्वीट करके बताया कि आपसी सहमति से इनके करार को रद्द कर दिया गया है.

    डायरेक्‍टर मार्टिन मोक्‍सन ने कहा कि सबसे पहले तो वे इस मामले में खिलाड़ियों की समझ की सराहना करते हैं. उन्‍होंने कहा कि वे कोरोना वायरस जैसी खतरनाक महामारी के दौरान खिलाड़ियों और उनके एजेंटों के नियमित संपर्क में रहे हैं. वे लोग काफी पेशेवर है. पिछले सीजन केशव महाराज ने यॉर्कशर के लिए शानदार प्रदर्शन किया था, उन्‍होंने पांच मैचों में चैंपियनशिप में 38 विकेट लिए थे.

    Yorkshire County Cricket Club , Ravichandran Ashwin ,cricket, sports news, यॉर्कशर क्रिकेट क्‍लब , क्रिकेट, आर अश्विन, स्‍पोर्ट्स न्‍यूज

    इसी साल जुड़े थे आर अश्विन
    भारत के स्‍टार स्पिनर आर अश्विन ने इसी साल जनवरी में काउंटी चैंपियनशिप 2020 सीजन के लिए यॉर्कशर के साथ करार किया था, मगर कोरोना के कहर ने उन्‍हें यॉर्कशर की ओर से इस बार मैदान पर उतरने का मौका नहीं दिया. इससे पहले अश्विन 2017 में वोस्टरशर और 2019 में नॉटिंघमशर का हिस्‍सा रह चुके हैं.

    कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण इस समय पूरी दुनिया में खेल के इवेंट्स पर रोक लगा दी गई है. यहां तक कि कुछ क्रिकेट बोर्ड ने तो लंबे समय तक अपने घरेलू सीजन को भी स्‍थगित कर दिया है. इस महामारी के कारण इंडियन प्रीमियर लीग को भी अनिश्चितकाल तक के लिए टाल दिया है और अब इसके आयोजन की संभावना न के बराबर ही नजर आ रही है. भारत में अभी तक 27 हजार 892 कोरोना वायरस के मामले सामने आ चुके हैं, वहीं मरने वालों की संख्‍या 872 हो गई है.

    कोहली और डिविलियर्स मदद के लिए आए आगे, नीलाम करेंगे ऐतिहासिक साझेदारी का सामान

    पाकिस्तानी बल्लेबाज उमर अकमल पर लगा 3 साल का बैन, बुकियों से की थी मुलाकात

    Tags: Cricket, R ashwin, Sports news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर