टी20 विश्व कप 2022 तक पाकिस्तान के बल्लेबाजी कोच बने यूनिस खान

कोच यूनिस खान का करार ऑस्ट्रेलिया में 2022 में होने वाले टी20 विश्व कप तक बढ़ा दिया है.
कोच यूनिस खान का करार ऑस्ट्रेलिया में 2022 में होने वाले टी20 विश्व कप तक बढ़ा दिया है.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) ने बल्लेबाजी कोच यूनिस खान (Younis Khan) का करार ऑस्ट्रेलिया में 2022 में होने वाले टी20 विश्व कप तक बढ़ा दिया है.

  • Share this:
कराची. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) ने बल्लेबाजी कोच यूनिस खान (Younis Khan) का करार ऑस्ट्रेलिया में 2022 में होने वाले टी20 विश्व कप तक बढ़ा दिया है. पीसीबी ने कहा कि इंग्लैंड दौरे पर यूनिस की भूमिका के बारे में उन्हें पॉजिटिव प्रतिक्रिया मिली है.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मुख्य कार्यकारी वसीम खान ने कहा, ''मुझे खुशी है कि अगले दो साल यूनिस बल्लेबाजी कोच रहेंगे. इंग्लैंड दौरे पर उनके योगदान को लेकर अच्छा फीडबैक मिला है.''
यूनिस टी20 विश्व कप 2009 जीतने वाली पाकिस्तानी टीम के कप्तान थे.

अफगानिस्तान के कप्तान असगर अफगान ने की दूसरी बार सगाई, पहली पत्नी से हैं 5 बच्चे
यूनिस ने अपने 118 टेस्ट में 10,099 रन बनाये है जिसमें उनके करियर का सर्वश्रेष्ठ स्कोर 313 रन है. वह आईसीसी रैंकिंग में नंबर एक बल्लेबाज भी रहे है. यूनिस ने कहा, ''मैं लंबी अवधि के लिए पाकिस्तान क्रिकेट से जुड़कर खुश हूं.''



उन्होंने कहा, ''मुझे इस सत्र में जब मौका दिया गया था तब मैंने सम्मानित महसूस किया था और अब मैं न्यूजीलैंड के महत्वपूर्ण दौरे पर खिलाड़ियों के उसी समूह के साथ काम जारी रखने को लेकर उत्सुक हूं.'' पीसीबी ने इसके साथ ही पूर्व टेस्ट स्पिनर अरशद खान को एक साल के लिए महिला टीम का गेंदबाजी कोच नियुक्त किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज