अपना शहर चुनें

States

फैन को घसीटकर ड्रेसिंग रूम की ओर ले गए यूनिस खान, मैदान पर की पिटाई!

यूनिस खान ने कहा- इंग्लैंड को हराने के लिए गेंदबाजों को अच्छी बल्लेबाजी करनी होगी
यूनिस खान ने कहा- इंग्लैंड को हराने के लिए गेंदबाजों को अच्छी बल्लेबाजी करनी होगी

यूनिस खान (Younis Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो गुस्से में अपने फैन को ड्रेसिंग रूम में पीटने के लिए ले जाते दिख रहे हैं

  • Share this:
नई दिल्ली. इसमें कोई शक नहीं कि पाकिस्तान के नए बल्लेबाजी कोच यूनिस खान (Younis Khan) एक आला दर्जे के बल्लेबाज थे और उन्होंने क्रिकेट में अपना एक नाम बनाया है. यूनिस खान के बल्लेबाजी कोच बनने से पाकिस्तान के ज्यादातर फैंस खुश हैं, हालांकि टीम के पूर्व कप्तान रमीज राजा ने यूनिस खान के गुस्से से बचने की लोगों को सलाह दी थी. रमीज राजा ने दावा किया था कि यूनिस खान को बहुत गुस्सा आ जाता है और उसके बाद वो बल्लेबाजी कोच छोड़ने का फैसला भी ले सकते हैं. बता दें रमीज राजा की गुस्से वाली बात सही लगती है क्योंकि यूनिस खान सच में काफी गुस्सैल माने जाते हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो इस बात की तस्दीक भी करता है.

यूनिस खान ने फैन को पीटा
यूनिस खान (Younis Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो एक फैन को घसीटकर ड्रेसिंग रूम की ओर ले जा रहे हैं. ये वीडियो पुराना है जिसमें यूनिस खान कराची के एक ग्राउंड में मैच खेलने पहुंचे. वहां सुरक्षा के इंतजाम सही नहीं थे तो फैन यूनिस खान से मिलने ग्राउंड के अंदर आ गए. इस दौरान एक फैन यूनिस खान पर गिर गया और फिर बहुत सारे फैन भी उनके ऊपर गए.

इस घटना के बाद यूनिस खान का पारा चढ़ गया और उन्होंने अपने ऊपर गिरे फैन का कॉलर पकड़ा और उसे खींचकर ड्रेसिंग रूम की ओर ले जाने लगे. इस दौरान यूनिस खान को रोकने की बहुत कोशिश की गई लेकिन वो रुके नहीं. आखिरकार किसी तरह उस फैन को यूनिस खान से छुड़ाया गया. इसके बाद यूनिस खान गुस्से में आकर मैच छोड़कर चले गए.




यूनिस के बैटिंग कोच बनने से खुश मिस्बाह
हालांकि यूनिस खान (Younis Khan) के बल्लेबाजी कोच बनने से हेड कोच मिस्बाह उल हक बेहद खुश हैं. मिस्बाह उल हक ने कहा है कि कोचिंग स्टाफ में यूनिस खान के आने से काफी हौसला बढ़ा है. मिस्बाह ने कहा, 'यूनिस खान की मौजूदगी मेरे लिए प्रोत्साहन का एक बड़ा जरिया है. हमने एक साथ बहुत क्रिकेट खेला है, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि कई सारे क्रिकेटरों ने मध्यक्रम में उनके साथ साझेदारी निभाई थी. इसलिए वे उन्हें बेहतर समझते हैं और जानते हैं कि वे कैसे खेलते हैं.' बता दें इंग्लैंड के खिलाफ अगस्त में होने वाली सीरीज के लिए पाकिस्तान ने अपनी 29 सदस्यीय टीम का चयन भी कर लिया है.

बड़ी बात : पाकिस्तान ने कोरोना के डर से चुनी 29 खिलाड़ियों की टीम

पाकिस्तानी नहीं बल्कि इस भारतीय बल्लेबाज के साथ ओपनिंग करना चाहते हैं बाबर आजम
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज