शोएब अख्तर के बाद यूनुस खान ने भी लगाया पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को तमाचा, खोल दी पोल!

शोएब अख्तर के बाद यूनुस खान ने भी लगाया पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को तमाचा, खोल दी पोल!
शोएब अख्तर के बाद यूनुस खान ने भी पीसीबी को घेरा

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और उसके कानूनी विभाग को नालायक बताया था, अब यूनुस खान (Younus Khan) भी उनके समर्थन में आ खड़े हुए हैं

  • Share this:
कराची. नीच...नाकारा...पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी और दुनिया के सबसे तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और उसके कानून विभाग के लिए ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया था. शोएब अख्तर ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर पीसीबी के कानूनी सलहाकार तफज्जुल रिजवी पर खिलाड़ियों के खिलाफ निजी एजेंडा चलाने का भी बड़ा आरोप लगाया था. जिसके बाद पीसीबी के कानूनी सलाहकार ने उनके ऊपर 10 करोड़ का मानहानि मुकदमा ठोक दिया. हालांकि अब शोएब अख्तर के समर्थन में यूनुस खान भी आ खड़े हुए हैं. यूनुस खान (Younus Khan) ने ट्वीट कर शोएब अख्तर की हर बात को सही बताया है और पीसीबी को सलाह दी है कि वो सुधर जाए.

शोएब अख्तर के साथ खड़े हुए यूनुस खान
साल 2009 में पाकिस्तान को टी20 वर्ल्ड कप जिताने वाले कप्तान यूनुस खान ने पीसीबी को कहा कि वो शोएब अख्तर की बातों का मूल्यांकन करे. यूनुस (Younus Khan) ने ट्वीट किया, 'शोएब अख्तर ने बेहद ही कड़वा सच कहा है. ये पीसीबी के लिए उनके बातों का ईमानदारी से मूल्यांकन करने का समय है. जिससे खिलाड़ियों और पाकिस्तान क्रिकेट की बेहतरीन हो सके. मैं शोएब के साथ खड़ा हूं.' यूनुस खान का ये ट्वीट इस बाद की तस्दीक करता है कि शोएब अख्तर कहीं ना कहीं सही बोल रहे हैं. यही वजह है कि वो शोएब अख्तर का समर्थन कर रहे हैं.

शोएब अख्तर के समर्थन में आए यूनुस खान

शोएब अख्तर ने कही थी ये बात


बता दें शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने मंगलवार को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के कानून विभाग के खिलाफ एक वीडियो बनाया था. उनका गुस्सा उमर अकमल पर लगे बैन के बाद भड़का था. शोएब अख्तर का मानना था कि पीसीबी हर खिलाड़ी को एक ही जुर्म के लिए अलग-अलग सजा देती है. पीसीबी किसी मैच फिक्सिंग के दोषी को टीम में मौका देती है तो किसी को कभी माफ नहीं करती. तो कोई खिलाड़ी छोटे से बैन के बाद वापसी कर लेता है.

शोएब अख्तर ने पीसीबी (PCB) के कानूनी सलाहकार को घेरते हुए कहा था, 'रिजवी एक केस मुझसे भी हारा है. उसने अफरीदी और यूनुस खान को भी अदालत में घसीटा था. हमेशा स्टार खिलाड़ियों की इज्जत होनी चाहिए. दो टके के वकीलों को कोई नहीं जानता. रिजवी पीसीबी से पैसे बनाता है, केस को उलझाता है और फिर हार जाता है.' शोएब अख्तर की इस बात से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को मिर्ची लग गई और उसके कानूनी सलाहकार ने इस खिलाड़ी को नोटिस भेज माफी की मांग की है.

विवाद: ग्लेन मैक्ग्रा ने इस बल्लेबाज को दी गला काटने की धमकी, मैदान पर...

ऋषि कपूर के निधन से सदमे में पाकिस्तान, वकार यूनुस बोले- दिल ही टूट गया
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज