विराट कोहली, रोहित शर्मा समेत टीम इंडिया को जान से मारने की धमकी, ATS ने की कार्रवाई

News18Hindi
Updated: August 22, 2019, 9:24 PM IST
विराट कोहली, रोहित शर्मा समेत टीम इंडिया को जान से मारने की धमकी, ATS ने की कार्रवाई
टीम इंडिया को फिर मिली जान से मारने की धमकी

महाराष्ट्र के आतंक निरोधी दस्ते यानि ATS ने असम के एक 19 साल के युवक को गिरफ्तार किया है जिसने बीसीसीआई (BCCI) को धमकी भरा ईमेल भेजा था

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 22, 2019, 9:24 PM IST
  • Share this:
हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को एक धमकी भला ईमेल मिला था जिसमें टीम इंडिया (Indian Cricket Team) के ऊपर हमले की बात कही गई थी लेकिन अब असम से बीसीसीआई को इसी तरह का धमकी भरा ईमेल मिला है. इस ईमेल में विराट कोहली (Virat Kohli), रोहित शर्मा (Rohit Sharma) समेत पूरी टीम इंडिया को जान से मारने की धमकी दी गई है. इंडिया टीवी की खबर के मुताबिक ये हरकत करने वाला आरोपी पकड़ा भी गया है. बीसीसीआई की शिकायत के बाद महाराष्ट्र एटीएस ने जांच शुरू की, जिसके बाद सामने आया कि धमकी भरा ईमेल असम से भेजा गया था.

असम से आरोपी गिरफ्तार
इंडिया टीवी की खबर के मुताबिक महाराष्ट्र एटीएस ने इस मामले में 19 साल के आरोपी ब्रिज मोहन दास को गिरफ्तार किया है. ब्रिज मोहन दास असम के मोरीगांव का रहने वाला है. आरोपी ने धमकी भरा ईमेल सिर्फ बीसीसीआई ही नहीं बल्कि दूसरे क्रिकेट बोर्ड्स को भी भेजा गया था. एटीएस ने गिरफ्तार करने के बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया और उसे 26 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

भारतीय क्रिकेट टीम की सुरक्षा बढ़ी


टीम इंडिया की सुरक्षा बढ़ी
आपको बता दें हाल ही में पीसीबी को एक धमकी भरा ईमेल मिला था जिसमें वेस्टइंडीज में टीम इंडिया को खतरा बताया गया था. जिसके बाद बीसीसीआई को सूचित किया गया. धमकी भरे ईमेल के बाद एंटीगा में टीम इंडिया की सुरक्षा बढ़ा दी गई.

बता दें टीम इंडिया एंटीगा में वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेल रही है, जिसमें मेजबान कप्तान जेसन होल्डर ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. भारत के कप्तान विराट कोहली ने रोहित शर्मा, आर अश्विन, उमेश यादव, कुलदीप यादव और ऋद्धिमान साहा को टीम में जगह नहीं दी.
Loading...

टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन- मयंक अग्रवाल, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अंजिक्य रहाणे, हनुमा विहारी, ऋषभ पंत, रवींद्र जडेजा, इशांत सर्मा, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह.

सहवाग बोले- सचिन का ये रिकाॅर्ड नहीं छू पाएंगे विराट कोहली
टीम इंडिया के लिए फेल रहे बल्‍लेबाज ने लगाया तूफानी शतक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 22, 2019, 7:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...