यूसुफ पठान की लंबे समय के बाद हुई वापसी

यूसुफ आखिरी बार आईपीएल 2018 में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते नजर आए थे.

यूसुफ आखिरी बार आईपीएल 2018 में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते नजर आए थे.

यूसुफ आखिरी बार आईपीएल 2018 में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते नजर आए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 16, 2018, 5:02 PM IST
  • Share this:
बड़ौदा क्रिकेट असोसिएशन ने विजय हजारे ट्रॉफी के लिए अपनी टीम की घोषणा कर दी है. यह टूर्नामेंट 19 सितंबर से शुरू हो रहा है. इस टूर्नामेंट के साथ यूसुफ पठान लंबे समय के बाद क्रिकेट मैदान में वापसी करने जा रहे हैं. यूसुफ के अलावा बड़ौदा टीम में क्रुणाल पांड्या को भी शामिल किया गया है. वहीं ऑलराउंडर दीपक हुड्डा को टीम का कप्तान बनाया गया है.

पिछले साल बड़ौदा टीम ने ग्रुप स्टेज पर 6 में से 5 मैच जीते थे और क्वार्टर फाइनल में पहुंचे थे. लेकिन दुर्भाग्यवश, उन्हें क्वार्टर फाइनल में महाराष्ट्र के खिलाफ 3 विकेट से हार का सामना करना पड़ा और वे बाहर हो गए.

इस बार उन्हें ग्रुप ए में रखा गया है. उनके साथ इस ग्रुप में गोवा, रेलवे, महाराष्ट्र, कर्नाटक, हिमाचल प्रदेश, पंजाब, मुंबई और विदर्भ की टीमें होंगी. वे अपना पहला मैच मुंबई के खिलाफ खेलेंगे. जाहिर है कि पिछली बार की गलतियों को पीछे छोड़कर वे इस बार शानदार प्रदर्शन करना चाहेंगे. वैसे अच्छी बात है कि इस बड़े टूर्नामेंट के लिए उनकी टीम में पावर हिटर यूसुफ पठान की वापसी हुई है.



यूसुफ आखिरी बार आईपीएल 2018 में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते नजर आए थे. अब वह एक बार फिर से मैदान पर अपना दम दिखाते हुए नजर आएंगे. वैसे उनका मकसद अच्छा प्रदर्शन करते हुए 2019 वर्ल्ड कप के लिए सेलेक्टर्स का ध्यान खींचने की ओर होगा.
15 सदस्यीय टीम इस प्रकार है:

दीपक हुड्डा (कप्तान), अतित शेठ, केदार देवधर, आदित्य वाघमोरे, विष्णु सोलंकी, यूसुफ पठान, स्विप्निल सिंह, क्रुणाल पांड्या, पीनल शाह (विकेटकीपर), मितेश पटेल (विकेटकीपर), भार्गव भट्ट, ऋषि अरोथे, लुकमैन मेरीवाला, बीबी सैफ खान पठा, निनाद राठवा.

ये भी पढ़ें: कप्‍तान कोहली और कोच रवि शास्‍त्री के बीच चल रही है अनबन!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज