आउट होने के बाद यूसुफ पठान ने की अजिंक्य रहाणे से बहस, खिलाड़ियों को करना पड़ा बीच-बचाव!

अजिंक्य रहाणे और यूसुफ पठान के बीच बहस

अजिंक्य रहाणे और यूसुफ पठान के बीच बहस

रणजी ट्रॉफी मुकाबले में मुंबई ने बड़ौदा को 309 रनों से हराया, मैच के दौरान यूसुफ पठान और अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) के बीच बहस हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 12, 2019, 6:40 PM IST
  • Share this:
वडोदरा. रणजी ट्रॉफी में मुंबई ने बड़ौदा पर बड़ी जीत हासिल कर 6 अंक हासिल कर लिए. गुरुवार को मुंबई ने बड़ौदा को 309 रनों के बड़े अंतर से हराया. हालांकि इस मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसकी क्रिकेट फैंस को उम्मीद नहीं थी. दरअसल बड़ौदा की दूसरी पारी में उसके सीनियर बल्लेबाज यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) आउट होने के बाद अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) से भिड़ गए. दोनों खिलाड़ियों के बीच काफी देर तक बहस होती रही और मुंबई के खिलाड़ियों को बीच-बचाव करना पड़ा.

रहाणे-पठान के बीच बहस
घटना बड़ौदा की पारी के 48वें ओवर की है जब अंपायर ने यूसुफ पठान (Yusuf Pathan)  को कैच आउट दे दिया. आकाश पार्कर की गेंद यूसुफ पठान के पैड्स पर लगी लेकिन अंपायर ने उन्हें कैच आउट करार दिया. अंपायर के इस फैसले से यूसुफ पठान बेहद नाराज दिखे और क्रीज पर ही खड़े रहे. यूसुफ पठान के क्रीज पर खड़े रहने के बाद अजिंक्य रहाणे उनके पास आए और दोनों के बीच कुछ बातचीत होने लगी. ये बातचीत काफी देर तक चलती रही तभी मुंबई के खिलाड़ी रहाणे को यूसुफ पठान से दूर ले गए. इसके बाद यूसुफ पठान को पैवेलियन लौटना पड़ा.

मुंबई की बड़ी जीत
मुकाबले की बात करें तो मुंबई ने बड़ौदा को खेल के हर डिपार्टमेंट में मात देकर मैच पर कब्जा किया. मुंबई ने पहली पारी में 431 रनों का विशाल स्कोर बनाया. पृथ्वी शॉ ने 66, रहाणे ने 79, मुलानी ने 89 और शार्दुल ठाकुर ने 64 रनों की पारी खेली. इसके बाद मुंबई ने बड़ौदा को सिर्फ 307 रनों पर ढेर कर दिया. मुलानी ने 6 विकेट अपने नाम किए. बड़ौदा के लिए केदार देवधर ने 160 रनों की पारी खेली.



cricket, cricket news, ranji trophy, ranji, mumbai, baroda, prithvi shaw, sports news, क्रिकेट न्यूज, स्पोर्ट्स न्यूज, खेल, क्रिकेट, पृथ्वी शॉ, मुंबई रणजी टीम, बड़ाैदा रणजी टीम, पृथ्वी शॉ शतक
पृथ्वी शॉ ने अपने दोहरे शतक में 19 चौके और 7 छक्के जड़े. (फाइल फोटो)


दूसरी पारी में मुंबई के ओपनर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने कमाल की बल्लेबाजी करते हुए महज 179 गेंदों में 202 रन ठोक दिए. मुंबई के कप्तान सूर्यकुमार यादव ने भी नाबाद 102 रन ठोके और पारी 409 रनों पर घोषित की. बड़ौदा को 534 रनों का लक्ष्य मिला और जवाब में वो 224 रनों पर ढेर हो गई.

केएल राहुल का टीम मैनेजमेंट पर निशाना, कहा- चैन से रहना मुश्किल है
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज