जसप्रीत बुमराह ने युवराज सिंह को किया ट्रोल, इस बात को लेकर उड़ाया मजाक!

जसप्रीत बुमराह ने युवराज सिंह को किया ट्रोल, इस बात को लेकर उड़ाया मजाक!
बुमराह ने कहा, 'मैं हफ्ते में लगभग छह दिन ट्रेनिंग कर रहा हूं लेकिन मैंने लंबे समय से गेंदबाजी नहीं की है। इसलिए मुझे नहीं पता कि जब मैं ब्रेक के बाद पहली बार गेंदबाजी करूंगा तो शरीर पर इसका कैसा असर पड़ेगा.'

टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के बालों को लेकर ​कमेंट किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 21, 2020, 1:31 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के चलते लॉकडाउन में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे क्रिकेटरों ने आजकल इंस्टाग्राम लाइव चैट पर सक्रियता बढ़ा दी है. इस कड़ी में कई दिग्गज क्रिकेटर आपस में बातचीत करते नजर आए हैं. हाल ही में मोहम्मद कैफ और युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के बीच भी ऐसी ही एक लाइव चैट के दौरान पुरानी यादें ताजा हुईं. टीम इंडिया के इन दोनों खिलाड़ियों ने मैदान पर साथ बिताए पलों के बारे में भी बात की तो साल 2002 की नेटवेस्ट ट्रॉफी के यादगार फाइनल की भी. हालांकि इन लाइव चैट को लेकर टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने भी टिप्पणी की है.

दरअसल, मोहम्मद कैफ और युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के बीच जब ये बातचीत हो रही थी तब पार्थिव पटेल और सानिया मिर्जा जैसी खेल जगत की अन्य हस्तियां भी अपने कमेंट करने से खुद को नहीं रोक सकीं. ऐसे में टीम इंडिया के मौजूदा सदस्य और दुनिया के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजों में शुमार जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) भला कैसे पीछे रह जाते.

cricket news, sports news, indian cricket team, yuvraj singh, jasprit bumrah, bumrah troll yuvraj, क्रिकेट न्यूज, खेल, युवराज सिंह, युवराज हेयरस्टाइल, जसप्रीत बुमराह, इंडियन क्रिकेट टीम, बुमराह ट्रोल युवराज
युवराज सिंह ने पिछले साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया था.




युवी पा, क्या हेयरस्टाइल है
यही वजह रही कि जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने युवराज सिंह (Yuvraj Singh) को ट्रोल किया है. और वो भी युवी के हेयरस्टाइल को लेकर. दरअसल, मोहम्मद कैफ के साथ लाइव चैट के दौरान युवराज सिंह ने नीले रंग का बैंड बहन रखा था, जिससे उनके बाल बिखर गए थे. इसी पर जसप्रीत बुमराह ने उन्हें ट्रोल करते हुए कहा, युवी पा, क्या हेयरस्टाइल है. बुमराह और युवी के बीच ऐसी चुहलबाजी होती रहती है. जब बुमराह को बीसीसीआई पुरस्कार मिले थे तब उनकी तस्वीर को लेकर युवी ने कहा था, जस्सी थोड़ा हंस भी लिया कर.

बुमराह और युवराज मुंबई इंडियंस में थे साथ
इतना ही नहीं, इंडियन प्रीमियर लीग में भी जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और युवराज सिंह (Yuvraj Singh) मुंबई इंडियंस में साथ रह चुके हैं. पिछले साल हुए सीजन में दोनों इसी टीम से खेले थे. मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा की कप्तानी में चेन्नई सुपरकिंग्स को हराकर रिकॉर्ड चौथी बार खिताब अपने नाम किया था. उसके बाद युवराज सिंह ने पिछले साल ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था.

सचिन तेंदुलकर ने किया मजेदार खुलासा, मोहम्मद कैफ को क्यों कहते हैं भाई साहब

युवराज के बाद कैंसर से लड़कर लौटा ये खिलाड़ी, कोरोना वायरस पर कही बड़ी बात
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading