पाकिस्‍तानी क्रिकेटर का खुलासा, चैंपियंस ट्रॉफी गंवाने के बाद युवराज सिंह ने कहा- जाओ और जश्‍न मनाओ

मैच के बाद युवराज  सिंह और शोएब मलिक बात कर रहे थे (फाइल फोटो)

मैच के बाद युवराज सिंह और शोएब मलिक बात कर रहे थे (फाइल फोटो)

2017 में चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत को पाकिस्‍तान के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. भारत की इस हार ने पूरे देश के क्रिकेट प्रेमियों का दिल तोड़ दिया था

  • Share this:
नई दिल्‍ली. करीब तीन साल पहले यानी 2017 में पाकिस्‍तान ने भारत को हराकर आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी पर कब्‍जा किया था. सरफराज अहमद की कप्‍तानी में लंदन में पाकिस्‍तान ने भारत को खिताबी मुकाबले में बड़े अंतर से मात दी थी. इस ऐतिहासिक जीत में फखर जमां ने मेडन वनडे शतक जड़ा था. अनुभवी बल्‍लेबाज शोएब मलिक (Shoaib Malik) भी पाकिस्‍तान की इस ऐतिहासिक जीत का हिस्‍सा थे. मलिक ने कहा कि उनके दिल में उस जीत की खास जगह है. पाक पैशन से बात करते हुए शोएब ने कहा कि आईसीसी (ICC) चैंपियंस ट्रॉफी जीतने का अनुभव शानदार था. मगर उनके पास इससे जुड़ी एक और याद हैं.

शोएब ने भारत और पाकिस्‍तान (India vs Pakistan) के क्रिकेटर्स के बीच की दोस्‍ती पर बात करते हुए खुलासा किया कि पाकिस्‍तान के जीतने के बाद वह युवराज सिंह (Yuvraj Singh) से बात कर रहे थे, मगर उस समय भारतीय ऑलराउंडर ने उन्‍हें कहा कि जाओ और अपनी टीम के साथ जीत का जश्‍न मनाओ.

मलिक ने कहा कि मुझे याद है कि ओवल में भारत पर जीत के बाद डाइनिंग हॉल में बैठकर मैं और युवराज बात कर रहे थे. तब उन्‍होंने कहा था कि आपकी टीम के साथी जश्‍न मना रहे हैं, इस खास पल से चूको मत. आपको भी टीम के साथ जश्‍न मनाना चाहिए. मलिक ने कहा कि यह काफी छोटा उदाहरण है कि कैसे क्रिकेटर्स के बीच अच्‍छी दोस्‍ती भी है.



यह भी पढ़ें :
9 साल की उम्र में इस महिला क्रिकेटर ने बनाई टीम में जगह, दोहरा शतक जड़कर रचा था इतिहास

सानिया मिर्जा के साथ शादी करने के फैसले पर बोले शोएब मलिक, कहा- एक राजनेता...

प्‍यार मायने रखता है
शोएब मलिक ने सानिया के साथ निकाह करने के अपने फैसले के बारे में बात करते हुए खुलासा किया कि वह दोनों देशों के संबंधों को लेकर बिल्‍कुल भी चिंतित नहीं थे. शोएब के अनुसार उनके लिए शादी करने के लिए प्‍यार मायने रखता है, न कि सामने वाले का देश. उन्‍होंने कहा कि एक शादी में आप इस बात की चिंता नहीं करते हैं कि आपका साथी कहां से हैं. या फिर दोनों के बीच कैसे संबंध हैं. राजनीति में क्‍या चल रहा है. यह हमार काम नहीं है. इस खिलाड़ी ने कहा कि अगर आप किसी से प्‍यार करते हैं और उससे शादी करते है, जो होना चाहिए. भले ही आप किस देश से आते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज