Home /News /sports /

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ पहला अभ्यास मैच आज, युवराज की फिटनेस पर BCCI ने दिया ये जवाब

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ पहला अभ्यास मैच आज, युवराज की फिटनेस पर BCCI ने दिया ये जवाब

Image Source: PTI

Image Source: PTI

बीसीसीआई ने साफ कर दिया है कि इंग्लैंड में जून में खेली जाने वाली चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारतीय टीम में चुने गए ऑलराउंडर खिलाड़ी युवराज सिंह वायरल बुखार से पीड़ित हैं लेकिन वह तेज़ी से सुधार कर रहे हैं.

    भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने साफ कर दिया है कि इंग्लैंड में जून में खेली जाने वाली चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारतीय टीम में चुने गए ऑलराउंडर खिलाड़ी युवराज सिंह वायरल बुखार से पीड़ित हैं लेकिन वह तेज़ी से सुधार कर रहे हैं. बीसीसीआई ने बयान जारी कर इसकी पुष्टि की.

    बीसीसीआई ने शनिवार को कहा कि उसकी मेडिकल टीम ने युवराज की स्थिति का मुआयना किया है और इसके बाद उसने कहा है कि उनकी स्थिति संतोषजनक है. युवराज को आराम की सलाह दी गई है. वह हालांकि 28 मई को ओवल मैदान पर न्यूज़ीलैंड के साथ होने वाले अभ्यास मैच में नहीं खेल सकेंगे.

    भारत को अपना पहला मैच 4 जून को पाकिस्तान के साथ खेलना है. बोर्ड ने कहा है कि वह उस मैच के लिहाज से युवराज की स्थिति पर नज़र रखे हुए हैं.

    इससे पहले बताया गया था कि युवी ने लॉर्ड्स पर शुक्रवार को टीम इंडिया के साथ दो घंटे के प्रैक्टिस सेशन में भाग नहीं लिया. उनके अलावा भारतीय टीम के सभी सदस्यों ने ट्रेनिंग सेशन के दौरान जमकर प्रैक्टिस की. प्रैक्टिस के बाद सभी प्लेयर्स लंदन के कूपर्स रो एरिया के होटल- ग्रेंज सिटी लौट गए.

    बता दें कि भारतीय टीम रविवार को टूर्नामेंट के लिए लंदन रवाना हुई थी और उस समय युवराज की तबीयत बिल्कुल ठीक थी. लेकिन मुंबई से लंदन तक का हवाई सफर करने के बाद उन्हें बुखार हो गया.

    Tags: ICC Champions Trophy 2017, Yuvraj singh

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर