Home /News /sports /

IPL 11 में वीरेन्द्र सहवाग की वजह से फ्लॉप हुए थे युवराज? दिया बड़ा बयान

IPL 11 में वीरेन्द्र सहवाग की वजह से फ्लॉप हुए थे युवराज? दिया बड़ा बयान

युवराज सिंह (फाइल फोटो)

युवराज सिंह (फाइल फोटो)

युवराज ने कहा कि वह इस साल मिले मौके का फायदा उठाना चाहेंगे. वहीं उन्होंने कहा कि उन्हें पहले ही इस बात का अंदाजा था कि पहले दौर की नीलामी में कोई भी टीम उन्हें नहीं खरीदेगी.

    टीम इंडिया को 2007 टी-20 वर्ल्डकप और 2011 वर्ल्डकप जिताने वाले धमाकेदार बल्लेबाज युवराज सिंह ने बड़ा बयान देते हुए IPL 11 में अपने फ्लॉप प्रदर्शन के पीछे इशारों ही इशारों में किंग्स इलेवन पंजाब के टीम मैनेजमेंट पर सवाल खड़े किए हैं.

    मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में युवराज सिंह का कहना है कि उन्हें किसी तय नंबर पर नहीं खिलाया गया, जिस कारण उनका पिछला सीजन अच्छा नहीं रहा. उन्होंने कहा, 'मैं पिछले सीजन में अपने खराब प्रदर्शन से सहमत हूं. मैं चार-पांच मैचों में अलग अलग पोजिशंस पर खेला. मुझे किसी एक पोजिशन पर नहीं खिलाया गया.”

    यहां देखें-1983 और 2011 वर्ल्‍ड कप के 'हीरो' का वीडियो

    युवराज ने कहा कि वह इस साल मिले मौके का फायदा उठाना चाहेंगे. वहीं उन्होंने कहा कि उन्हें पहले ही इस बात का अंदाजा था कि पहले दौर की नीलामी में कोई भी टीम उन्हें नहीं खरीदेगी. युवराज ने कहा, 'मुझे अहसास हो रहा था कि मैं शायद इस सीजन में मुंबई की तरफ से ही खेलूंगा. सच बताऊं तो मैं आईपीएल में इस सीजन में खेलने के लिए मौके का इंतजार कर रहा था. मैं खुश हूं कि मुझे ये मौका मिल गया है.”

    बता दें कि मंगलवार को IPL 2019 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी हुई. इस नीलामी में पहले तो किसी भी टीम ने युवराज सिंह पर बोली नहीं लगाई लेकिन दूसरे दौर में मुंबई इंडियंस ने उन पर भरोसा जताया. गौरतलब है कि पिछले सीजन में खराब प्रदर्शन के कारण किंग्स इलेवन पंजाब ने युवराज को रिलीज कर दिया था.

    ये भी पढ़ें: युवराज छोड़ इस खिलाड़ी पर आया प्रीति जिंटा का दिल! 4.80 करोड़ में खरीदा

    Tags: Ipl 10, IPL Auction 2019, Kings XI Punjab, Virendra sahwag, Yuvraj singh

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर