युवराज-रायडू की विदेशी टूर्नामेंट में भारी मांग, अब नए जमाने की लीग में उड़ाएंगे चौके-छक्‍के!

टीम इंडिया (Indian Cricket Team) के सितारे रहे युवराज सिंह (Yuvraj Singh)और अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) की विदेशी टूर्नामेंट में काफी मांग है.

News18Hindi
Updated: August 9, 2019, 7:12 PM IST
युवराज-रायडू की विदेशी टूर्नामेंट में भारी मांग, अब नए जमाने की लीग में उड़ाएंगे चौके-छक्‍के!
युवराज सिंह.
News18Hindi
Updated: August 9, 2019, 7:12 PM IST
युवराज सिंह (Yuvraj Singh) अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास लेने के बाद अब विदेशों में फ्रेंचाइजी क्रिकेट में मशगूल हैं. संन्‍यास के बाद वे कनाडा में ग्‍लोबल टी20 (Global T20) में टोरंटो नेशनल्‍स की ओर से खेलते नजर आए थे. इस टूर्नामेंट में युवी के बल्‍ले से काफी रन निकले थे. जल्‍द ही उन्‍हें संयुक्‍त अरब अमीरात में T10 लीग में खेलते देखा जा सकता है. इस टूर्नामेंट के आयोजक युवराज के संपर्क में हैं. साथ ही कई अन्‍य भारतीय सितारों के साथ भी बातचीत चल रही है. इनमें अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) का नाम भी शामिल है. रायडू ने पिछले महीने ही संन्‍यास का ऐलान किया था. T10 लीग की शुरुआत 15 नवंबर से होनी है.

युवराज के लिए कई टीमें लाइन में
इस टूर्नामेंट में युवराज की काफी मांग है. काफी टीमें उन्‍हें अपने साथ जोड़ना चाहती हैं. T10 लीग के संस्‍थापक शाजी उल मुल्‍क ने अबुधाबी की मीडिया को बताया कि युवराज जैसे खिलाड़ी को बहुत सारी टीमें अपने साथ चाहती हैं. ऐसे में ड्राफ्ट में उनका नाम जाएगा और इसमें देखना होगा कि वे किस टीम के साथ जुड़ते हैं.

yuvraj singh, ambati rayudu, t10 league, global t20 league, t20 cricket, yuvraj singh news, युवराज सिंह, अंबाती रायडू, टी10 लीग, टी20 क्रिकेट
अंबाती रायडू ने जुलाई में संन्‍यास लिया था.


आरपी सिंह, जहीर खान हो चुके हैं शामिल
इस टूर्नामेंट में पिछले साल आरपी सिंह, प्रवीण तांबे और जहीर खान जैसे सितारे खेले थे. इस बार यह टूर्नामेंट अबुधाबी में होगा जबकि पिछली बार यह शारजाह में खेला गया था. पिछली बार सैमी की कप्‍तानी वाली नॉर्दर्न वॉरियर्स टीम ने फाइनल में पख्‍तून को 22 रन से हराकर खिताब जीता था.

रसेल, अफरीदी ने भरी हामी 
Loading...

इस टूर्नामेंट के लिए अब तक ऑएन मॉर्गन, शाहिद अफरीदी, डैरेन सैमी और आंद्रे रसैल जैसे खिलाड़ी मंजूरी दे चुके हैं. मुल्‍क ने बताया, 'युवराज के आने की उम्‍मीद है और हम उन्‍हें अफॉर्ड भी कर सकते हैं. रायडू और युवराज जो नंबर (रकम) देंगे उसे टीमों को बढ़ाया जाएगा. इसके बाद उन्‍हें चुनने की प्रक्रिया आगे बढ़ेगी.'

क्‍या पृथ्‍वी शॉ की वजह से सरकार के आगे BCCI ने घुटने टेके

रोहित शर्मा और रविंद्र जडेजा ने उड़ाया विराट कोहली का मजाक

गावस्कर बोले- कभी खत्म नहीं होगा विराट कोहली और रोहित का झगड़ा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 9, 2019, 7:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...