National Doctors Day पर युवराज सिंह और रोहित शर्मा ने कही ऐसी बात, हर कोई कर रहा है सलाम

National Doctors Day पर युवराज सिंह और रोहित शर्मा ने कही ऐसी बात, हर कोई कर रहा है सलाम
युवराज सिंह और रोहित शर्मा ने डॉक्‍टर्स को उनकी कोशिशों के लिए धन्‍यवाद कहा (फाइल फोटो)

आज नेशनल डॉक्‍टर्स डे ( national doctors day) है और इस मौके पर दोनों दिग्‍गज युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने ट्वीट करके डॉक्‍टर्स के लिए बड़ी बात कही

  • Share this:
नई दिल्‍ली. आज नेशनल डॉक्‍टर्स डे (National Doctors Day ) है और इस मुश्किल समय में डॉक्‍टर्स की जिंदगी और उनके बलिदान को हर किसी ने करीब से देख भी लिया. कोरोना काल (Coronavirus) में किस तरह से डॉक्‍टर्स अपने परिवार से दूर, नींद, भूख प्‍यास को भूल कर लोगों को बचा रहे हैं. इसकी कई तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई. इस मुश्किल समय में खुद की परवाह किए बिना वे एक योद्धा बनकर लोगों को बचाने में लगे हुए हैं. आज हर कोई डॉक्‍टर्स को सलाम कर रहा है. नेशनल डॉक्‍टर्स डे के मौके पर पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और सलामी बल्‍लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने दिल को छूने वाली बात की, साथ ही रोहित शर्मा ने लोगों से खास अपील भी की.






युवराज सिंह तो खुद डॉक्‍टर्स की कोशिशों को करीब से देख चुके हैं. उन्‍होंने एक वीडियो शेयर करते हुए असल जिंदगी के नायक डॉक्‍टर्स का शुक्रिया अदा किया. उन्‍होंने इस मुश्किल समय में डॉक्‍टर्स की कोशिशों की सराहना की. युवराज ने सभी डॉक्‍टर्स के लिए कहा कि आप निस्‍वार्थता, करुणा और प्‍यार के अवतार हैं.



यह भी पढ़ें: 

सचिन-द्रविड़ को पहली गेंद पर किया बोल्ड, लगातार 4 विकेट झटकने के बाद लगाया था शतक, फिर भी नहीं चमकी किस्मत

कॉफी पीने पर लोगों के निशाने पर आ गए केएल राहुल, विराट कोहली ने भी कही बड़ी बात

वहीं रोहित शर्मा ने लिखा कि हम सभी जानते हैं कि हमारे डॉक्‍टर्स ने इस मुश्किल समय में बलिदान और साहस को दिखाया है. हमारे लिए उनकी कोशिशों के क्‍या मायनें हैं, यह शब्‍द भी बयां नहीं कर सकते. मैं उन्‍हें शुभकामनाएं देना चाहता हूं. सभी नागरिकों से विनम्र अनुरोध भी है कि वे अपने प्रोटोकॉल का पालन करें और डॉक्‍टर्स के लिए इसे आसान बनाएं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading