VIDEO: संन्यास ले चुके क्रिकेटरों की धार नहीं हुई कम, युवराज-युसूफ-सचिन ने खेले धुआंधार शॉट्स

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2021 से पहले युवराज-यूसुफ ने बहाया नेट पर पसीना (Photo: Suman Chattopadhyay/Image Solution R)

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2021 से पहले युवराज-यूसुफ ने बहाया नेट पर पसीना (Photo: Suman Chattopadhyay/Image Solution R)

युवराज सिंह, सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, यूसुफ पठान, मोहम्मद कैफ, इरफान पठान जैसे कई पूर्व दिग्गज भारतीय क्रिकेटर आज यानी 5 मार्च से एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान पर एक्शन में दिखाई देंगे.

  • Share this:
नई दिल्ली. युवराज सिंह, सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, यूसुफ पठान, मोहम्मद कैफ, इरफान पठान जैसे कई पूर्व दिग्गज भारतीय क्रिकेटर आज यानी 5 मार्च से एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान पर एक्शन में दिखाई देंगे. ये सभी दिग्गज खिलाड़ी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2021 टूर्नामेंट (Road Safety World Series 2021) में खेलते हुए दिखाई देंगे. ये टूर्नामेंट छत्तीसगढ़ के रायपुर में शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. इस टूर्नामेंट में छह देशों की टीमें हिस्सा ले रही हैं. इस टूर्नामेंट के लिए ये दिग्गज खिलाड़ी कुछ ही दिन पहले रायपुर पहुंचे और प्रैक्टिस शुरू कर दी.

क्रिकेट से रिटायर हो चुके इन क्रिकेटरों ने रायपुर में जमकर प्रैक्टिस की. युवराज सिंह और युसूफ पठान ने प्रैक्टिस का वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से भी शेयर किया है. दोनों ही पूर्व क्रिकेटर प्रैक्टिस के दौरान अपने पुराने अंदाज में ही नजर आ रहे हैं. इस सीरीज का पहला मैच इंडिया लीजेंड्स और बांग्लादेश लीजेंड्स के बीच खेला जाएगा. पहले मैच से पहले सभी टीमों के खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस भी की.

Road Safety World Series 2021: आज से शुरू, जानें शेड्यूल, टीमें और लाइव टेलीकास्ट के बारे में

सचिन तेंदुलकर की कप्तानी वाली इंडिया लीजेंड्स के लिए युवाराद सिंह खेलते हुए नजर आएंगे. युवराज पिछले साल भी इस सीरीज में खेले थे, लेकिन कोरोना वायरस महामारी की वजह से इस सीरीज को रद्द करना पड़ गया था. पिछले साल वेस्टइंडीज लीजेंड्स और श्रीलंका लीजेंड्स के खिलाफ युवराज सिंह बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं कर पाए थे, लेकिन इस बार वह फॉर्म में नजर आ रहे हैं.
Ind vs Eng: रोहित शर्मा ने वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप में पूरे किए हजार रन, हासिल किया खास मुकाम

बता दें कि इंडिया लीजेंड्स टीम की तरफ से युवराज सिंह सबसे फिट खिलाड़ी हैं. 39 साल के इस पूर्व ऑलराउंडर्स ने दो साल पहले इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था, जिसके बाद वह कुछ विदेशी टूर्नामेंट्स में खेलते हुए नजर आए थे. युवराज घरेलू क्रिकेट में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2021 से वापसी करना चाहते थे, लेकिन बीसीसीआई ने उनकी इस अपील को खारिज कर दिया. युवराज एक बड़े मैच प्लेयर हैं. ऐसे में फैन्स को एक बार फिर से उनसे काफी उम्मीदें होंगी.

सचिन तेंदुलकर ने भी नेट प्रैक्टिस का एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- भारत के लिए खेलना हमेशा रोंगटे खड़े करने वाला होता है.
भारत के लिए लंबे समय तक खेलने के बाद पठान भाईयों ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा था. इरफान तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर के तौर पर भारत की तरफ से खेला जबकि यूसुफ ने स्पिन ऑलराउंडर की भूमिका निभाई. यूसुफ पठान ने तो हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया. यूसुफ पठान ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से प्रैक्टिस का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में यूसुफ बड़े शॉट खेलते हुए नजर आ रहे हैं.
भारतीय क्रिकेट टीम के दो दिग्गज ऑलराउंडर भाई की जोड़ी इरफान पठान और यूसुफ पठान संन्यास के बाद एक बार फिर से एक साथ खेलने के लिए तैयार हैंय इरफान ने बड़े भाई के साथ ट्विटर पर दो तस्वीर साझा की. इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, रिटायरमेंट के बाद की तस्वीर.



इंडिया लीजेंड्स: सचिन तेंदुलकर (कप्तान), वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह, मोहम्मद कैफ, यूसुफ पठान, नमन ओझा, जहीर खान, प्रज्ञान ओझा, नियोल डेविड, मुनाफ पटेल, इरफान पठान, मनप्रीत गोनी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज