Home /News /sports /

कोहली के सवाल पर युवराज ने की बोलती बंद, बुमराह ने कहा- मुश्किल में आ जाएंगे

कोहली के सवाल पर युवराज ने की बोलती बंद, बुमराह ने कहा- मुश्किल में आ जाएंगे

वराज सिंह ने जसप्रीत बुमराह से पूछा कि सचिन तेंदुलकर अैर विराट कोहली में से कौन उनका पसंदीदा बल्‍लेबाज है (फाइल फोटो )

वराज सिंह ने जसप्रीत बुमराह से पूछा कि सचिन तेंदुलकर अैर विराट कोहली में से कौन उनका पसंदीदा बल्‍लेबाज है (फाइल फोटो )

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) से विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर दो सवाल किए और दोनों सवाल में भी बुमराह फंस गए

    नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस (Corovirus) के कारण खिलाड़ी इस समय घर पर समय बिता रहे हैं और क्‍वारंटाइन समय में क्रिकेटर्स सोशल मीडिया पर ज्‍यादा एक्टिव हो गए हैं. क्रिकेटर्स फैंस से जुड़ने के लिए इंस्‍टाग्राम पर लाइव आ रहे हैं. इसी कड़ी में युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और जसप्रीत बुमराह इंस्‍टाग्राम पर लाइव आए, जहां युवी ने विराट कोहली (Virat Kohli) के सवाल पर बुमराह (Jasprit Bumrah) को ऐसा घेरा कि उनकी बोलती ही बंद हो गई. हालांकि युवराज को समझने के बाद बुमराह ने भी दिमाग लगाते हुए मजेदार जवाब दिया. दरअसल लाइव सेशन के दौरान युवी ने बुमराह से 11 सवाल पूछे और जिसका जवाब देने के लिए उन्‍होंने भारतीय तेज गेंदबाज को 5 सेकंड का समय दिया. शुरुअताी कुछ सवाल को बुमराह ने पांच सेकंड से भी कम समय में दे दिया. मगर विराट कोहली से संबंधित दो सवाल पर गोलमाल करने लगे.

    दरअसल युवी ने विराट से संबंधित बुमराह से पहला सवाल पूछा कि कोहली और स्‍वीडिश फुटबॉलर लाटन इब्राहिमोविच में से उनका कोई फिटनेस आडडियल कौन है. इस सवाल पर कुछ देर के लिए बुमराह तो चुप हो गए और फिर सवाल को घुमाते हुए उन्‍होंने कहा कि वे खुद के फिटनेस आइडियल है और लाटन इब्राहिमोविच फिटनेस आइडियल नहीं जनरल आइडियल हैं. इस पर युवराज ने टांग खींचते हुए कहा कि मतलब कोहली उनके फिटनेस आइडियल नहीं हैं. हर कोई इससे वाकिफ है कि बुमराह स्‍वीडिश फुटबॉलर के कितने बड़े फैन हैं. बुमराह इब्राहिमोविच से काफी प्रभावित हैं, जिन्‍होंने फुटबॉल जगत में हर किसी को गलत साबित कर दिया. 38 साल की उम्र में जहां खिलाड़ी अपने संन्‍यास के बारे में सोचते हैं, वहीं इस फुटबॉलर ने बड़ी टीमों के खिलाफ शानदार गोल दागे थे.

    सचिन और कोहली में से पसंदीदा बल्‍लेबाज

    युवराज ने बुमराह को कोहली और सचिन तेंदुलकर में से किसी एक को अपना पसंदीदा बल्‍लेबाज चुनने के लिए कहा. इस सवाल पर बुमराह ने कहा कि उन्‍हें इंटरेशनल क्रिकेट खेले हुए सिर्फ चार साल हुए है और इन बल्‍लेबाजों ने तो काफी मैच खेले हैं. पहले तो बुमराह ने जवाब दिया कि उनके बेहतरीन बल्‍लेबाज सचिन 'कोहली' और विराट 'तेंदुलकर' है. मगर इस पर युवी ने उन्‍हें साफ साफ कह दिया कि वे कोई ऑटोबायोग्राफी नहीं लिख रहे है. बुमराह ने उनसे कहा कि यह काफी बड़ा सवाल है और मजाकिया अंदाज में कहा कि यह सवाल उन्‍हें मुश्किल में डाल देगा. हालांकि काफी घुमाने के बाद उन्‍होंने जवाब दिया कि उनके बेहतरीन बल्‍लेबाज युवराज‍ सिंह है, जिनका विकल्‍प उन्‍होंने नहीं दिया.
    बुमराह ने कहा कि वह सचिन और कोहली दोनों के साथ खेलें. मगर वो इसका जवाब नहीं दे सकते. उन्‍होंने युवी को सवाल बदलने के लिए कहा. उन्होंने कहा कि दोनों बल्‍लेबाज ही उनके पसंदीदा हैं. वे सभी दिग्‍गजों का बराबर सम्‍मान करते हैं. हालांकि इसके बाद युवी ने उनसे अगला सवाल किया. जिस पर बुमराह ने आसानी से जवाब देना शुरू कर दिया.

    Love Story : सलमान खान की गर्लफ्रेंड से की टीम इंडिया के कप्तान ने शादी

    भारत के दौरा न करने से ऑस्‍ट्रेलिया को होगा करीब 23 अरब का नुकसान

    Tags: Cricket, Jasprit Bumrah, Sports news, Virat Kohli, Yuvraj singh

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर