युवराज सिंह ने गेल और रसेल के साथ की यॉट पार्टी, जमकर किया पंजाबी गानों पर डांस

युवराज सिंह इन दिनों कनाडा में चल रही ग्लोबल टी20 लीग में खेल रहे हैं, जहां उन्होंने अबतक शानदार प्रदर्शन किया है

News18Hindi
Updated: August 1, 2019, 8:05 AM IST
युवराज सिंह ने गेल और रसेल के साथ की यॉट पार्टी, जमकर किया पंजाबी गानों पर डांस
युवराज सिंह ने गेल और रसेल के साथ की यॉट पार्टी
News18Hindi
Updated: August 1, 2019, 8:05 AM IST
टीम इंडिया के सिक्सर किंग युवराज सिंह भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं लेकिन उनके बल्ले का जादू इन दिनों कनाडा में चल रही ग्लोबल टी20 लीग में बोल रहा है. युवराज सिंह सिर्फ मैदान ही नहीं पार्टियों में भी अपना जादू बिखेर रहे हैं. युवराज सिंह का एक वीडियो वेस्टइंडीज के क्रिकेटर आंद्रे रसेल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें युवराज सिंह और क्रिस गेल पंजाबी गानों पर डांस करते नजर आ रहे हैं. ये पार्टी एक यॉट(छोटी नाव) में हो रही है.

ओंटारियो में हुई इस पार्टी में युवराज गेल के अलावा आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेल चुके मनप्रीत गोनी भी थे. गोनी ने भी पार्टी में जमकर डांस किया. युवराज और गेल के साथ कनाडा में रहने वाले पंजाबी खिलाड़ी भी जमकर थिरक रहे हैं.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

#Vibes on the #boat with the legend's


A post shared by Andre Russell (@ar12russell) on






लीग में युवराज सिंह का अच्छा प्रदर्शन
युवराज सिंह ने इस टूर्नामेंट में अबतक 3 मैचों में 31 के औसत से 94 रन बनाए हैं. पिछले दो मुकाबलों में युवराज सिंह ने जोरदार बल्लेबाजी की थी. वहीं क्रिस गेल इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं. गेल ने 3 मैचों में 179 रन बनाए हैं. अपने आखिरी लीग मैच में गेल ने नाबाद 122 रन ठोक डाले थे.

युवराज सिंह


हालांकि युवराज सिंह की स्थिति इस टूर्नामेंट में अच्छी नहीं है. युवराज की टीम टोरंटो नेशनल्स अंक तालिका में पांचवें नंबर पर है. उसने तीन में से एक ही मैच जीता है जबकि दो में उसे हार मिली है. दो मैचों में दो जीत हासिल कर ब्रैम्प्टन वूल्व्स पहले नंबर पर काबिज है.

विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया बनी 'पावरहाउस', विदेश में प्रदर्शन गजब: बिशप

वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम के सदस्य रहे राजपूत ने किया टीम इंडिया के मुख्य कोच के लिए आवेदन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 1, 2019, 8:05 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...