लाइव टीवी

अफरीदी की मदद पर हुए बवाल पर युवराज सिंह ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं इंसानियत के साथ खड़ा हूं, हंगामा क्यों?

News18Hindi
Updated: April 1, 2020, 6:09 PM IST
अफरीदी की मदद पर हुए बवाल पर युवराज सिंह ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं इंसानियत के साथ खड़ा हूं, हंगामा क्यों?
अफरीदी की मदद के ट्वीट पर युवराज ने दी सफाई

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने मंगलवार को पाकिस्तान में कोविड-19 से पीड़ित लोगों की मदद के लिए गुहार लगाई थी, उन्होंने शाहिद अफरीदी की फाउंडेशन को दान देने के लिए वीडियो मैसेज पोस्ट किया था

  • Share this:
नई दिल्ली. करोड़ों भारतीय फैंस के दिल में बसने वाले युवराज सिंह से मंगलवार को कई फैंस नाराज हो गए. युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने पाकिस्तान में कोविड-19 से पीड़ित लोगों की मदद के लिए गुहार लगाते हुए ट्वीट किया था कि सभी लोग शाहिद अफरीदी फाउंडेशन को दान देने की कोशिश करें. बस इसके बाद कई फैंस ने युवराज को अपने देश में मदद करने की सलाह दे डाली. सोशल मीडिया पर आलोचना झेल रहे युवराज सिंह ने अब इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने बुधवार को कहा कि उनका इरादा किसी को आहत करने का नहीं था और मदद की उनकी गुहार को लेकर तिल का ताड़ बना दिया गया.

युवराज सिंह की सफाई
पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की चैरिटी को दान देने का आग्रह करती अपनी सोशल मीडिया पोस्ट पर आलोचना झेल रहे भारत के पूर्व हरफनमौला युवराज सिंह ने बुधवार को कहा कि उनका इरादा किसी को आहत करने का नहीं था और मदद की उनकी गुहार को लेकर तिल का ताड़ बना दिया गया.

युवराज सिंह ने ट्वीट कर कहा- मैं भारतीय हूं




युवराज (Yuvraj Singh) ने ट्वीट किया, 'मुझे समझ में नहीं आता कि जरूरतमंदरों की मदद को लेकर किये गए एक ट्वीट पर इतना हंगामा क्यो बरपा है. मैं सिर्फ इतना कहना चाहता था कि अपने अपने देश में लोगों की मदद करें. मेरा इरादा किसी भी भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था. मैं भारतीय हूं और हमेशा रहूंगा. मैं इंसानियत के लिये भी हमेशा खड़ा रहूंगा. जय हिंद.' बता दें युवराज सिंह ही नहीं हरभजन सिंह ने भी शाहिद अफरीदी की मदद के लिए ट्वीट किया था जिसके बाद उन्हें भी आलोचना झेलनी पड़ी थी.



युवराज का एक और 'विवादित' बयान
बता दें युवराज सिंह ने आईपीएल के खिलाफ भी विवादित बयान दिया है. युवराज सिंह ने कहा कि आईपीएल युवाओं का ध्यान भटकाता है. ज्यादातर युवा जो एकदिवसीय क्रिकेट खेलते हैं उनका ध्यान आईपीएल पर ही लगा रहता है ना कि चार दिवसीय क्रिकेट पर. बता दें युवराज सिंह ने खुद 12 सीजन में 7 फ्रेंचाइजियों के लिए आईपीएल खेला है. युवराज सिंह आईपीएल से खुद करोड़ों रुपये कमा चुके हैं. साल 2014 में युवराज को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 14 करोड़ रुपये में खरीदा था. इसके बाद 2015 में उन्हें दिल्ली की टीम ने 16 करोड़ की रिकॉर्ड कीमत पर खरीदा. खराब प्रदर्शन के बावजूद युवराज सिंह को सनराइजर्स हैदराबाद ने 7 करोड़ की बड़ी कीमत पर खरीदा. हालांकि युवराज आईपीएल में खुद को साबित नहीं कर पाए और अब वो आईपीएल को युवाओं को भटकाने वाला टूर्नामेंट बता रहे हैं.

धोनी के भविष्‍य पर इस दिग्‍गज ने दिया बड़ा बयान, कह दी ऐसी बात

इन दिग्‍गज क्रिकेटर्स पर भी टूटा Coronavirus का कहर, खत्‍म हुआ करियर!

(भाषा के इनपुट के साथ)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 1, 2020, 5:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading