युवराज सिंह की अजीब डिमांड सुनकर हैरान रह गए रोहित, कहा- पत्नी से लेनी होगी इजाजत

युवराज सिंह की अजीब डिमांड सुनकर हैरान रह गए रोहित, कहा- पत्नी से लेनी होगी इजाजत
रोहित शर्मा अपनी पत्नी रितिका के साथ

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और रितिका की पहली मुलाकात युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने ही कराई थी

  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. लॉकडाउन के बीच वह कई वीडियो और तस्वीरें शेयर कर चुके हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी पत्नी रितिका साजदेह (Ritika Sajdeh) के साथ तस्वीर शेयर करके रोमांटिक पोस्ट लिखी. हालांकि रोहित का यह प्यार देखकर पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) खुद को रोक नहीं और रोहित को ट्रोल कर दिया.

युवराज सिंह ने की रोहित से अजीब डिमांड
रोहित ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह रितिका को पकड़े खड़े हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'उस चीज को पकड़े रहना चाहिए जो आपको प्यारी हो.' युवराज सिंह ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'मुझे तुम्हारे गाल बहुत पसंद है रोहित, क्या मैं उन्हें पकड़ सकता हूं.' इस कमेंट के साथ ही उन्होंने हंसने वाली इमोजी भी पोस्ट की. रोहित ने बिना देरी किए कमेंट करते हुए लिखा, 'पाजी इसके लिए आपको रितिका की अनुमति लेनी होगी. फैंस को दोनों की हंसी मजाक-भरी नोंक-झोंक पसंद आई.

युवराज ने रोहित को कहा था आलसी
दोनों खिलाड़ियों के बीच इस तरह का हंसी-मजाक तब भी देखने को मिला था जब वह इंस्टाग्राम पर एक साथ लाइव आए थे. तब युवराज ने पूछा था कि क्या रोहित को याद है उनकी सगाई कब हुई थी. रोहित ने बताया कि उनका सगाई दो जून को हुई थी.  रोहित  युवराज (Yuvraj Singh) से पूछा कि आपकी अपनी पत्नी हेजल कीच (Hazel Keech) से पहली मुलाकात कब हुई थी. युवराज ने सही जवाब दिया था. युवराज ने बताया था कि जब रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टीम में आए थे तो वह किसी ऐसे व्‍यक्ति की तरह नजर आते थे, जिसके पास बहुत समय है.



एक यूट्यूब चैट शो में युवराज ने कहा कि रोहित जब बल्‍लेबाजी करते थे तो उन्‍हें इंजमाम की याद आ जाती थी. दरअसल गेंदबाजों को खेलने के लिए इंजमाम के पास बहुत समय रहता था.

ये है एमएस धोनी और साक्षी की लवस्‍टोरी की असली सच्‍चाई, हर किसी को थी आज तक गलतफहमी

युवराज ने कराई थी रितिका-रोहित की मुलाकात
आपको बता दें कि रोहित और रितिका की पहली मुलाकात युवराज ने ही कराई थी. युवराज रोहित की पत्नी को पहले से जानते थे और उन्हें छोटी बहन माना करते थे. रोहित से पहली मुलाकात के समय रितिका युवराज के साथ काम करती थीं. दोनों की शादी में युवराज सिंह ने शिरकत की थी औऱ जमकर मजे किए थे. वहीं  रोहित भी युवराज सिंह की शादी में हिस्सा लेने गोवा पहुंचे थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज