• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • CRICKET YUVRAJ SINGH FEELS HANDLED UNPROFESSIONALLY AT THE END OF MY CAREER

युवराज सिंह का बड़ा बयान, कहा- मेरे साथ किया गया गैर पेशेवर व्‍यवहार, यह भारतीय क्रिकेट का हिस्‍सा है

युवराज सिंह ने कहा कि यह भारतीय क्रिकेट का हिस्‍सा है, इसीलिए वो हैरान नहीं थे

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने पिछले साल जून में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास ले लिया था

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह ने खुलासा किया है कि करियर के अंत में उनके साथ गैर पेशेवर व्‍यवहार किया गया. दुनिया के सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर में से एक माने जाने वाले युवराज ने पिछले साल जून में संन्‍यास ले लिया था. 2007 टी20 और 2011 वनडे वर्ल्‍ड कप टीम का हिस्‍सा रहे युवराज ने कुछ और खिलाड़ियों का भी नाम लिया, जिनका इंटरनेशनल करियर शानदार होने के बावजूद करियर का अंत यादगार नहीं रहा. स्‍पोर्ट्सकीड़ा से बात करते हुए युवी ने कहा कि मुझे लगता है कि उन्‍होंने मेरे करियर के अंत में मेरे साथ जैसा व्‍यवहार किया, वह काफी गैर पेशेवर था.
    युवी ने कहा कि जब मैं हरभजन सिंह, वीरेंद्र सहवाग, जहीर खान जैसे कुछ और महान खिलाड़ियों को देखता हूं तो उनके साथ भी अच्‍छा व्‍यवहार नहीं हुआ. इसीलिए यह भारतीय क्रिकेट का हिस्‍सा है. युवी ने कहा कि मैंने पहले भी ऐसा देखा हैं, इसीलिए मैं इससे हैरान नहीं था.
    लंबे समय तक खेलने वालों को देना चाहिए सम्‍मान

    युवी ने कहा कि मगर भविष्‍य में जो भी भारत के लिए लंबे समय के लिए खेला हो, मुश्किल स्थिति से गुजरा हो, आपको उसे निश्चित रूप से सम्‍मान देना चाहिए. गौतम गंभीर ने हमारे लिए दो वर्ल्‍ड जीते, सुनील गावस्‍कर के बाद हमारे के लिए वीरेंद्र सहवाग सबसे बड़े मैच विजेता रहे. वीवीएस लक्ष्‍मण, जहीर खान जैसे खिलाड़ियों को सम्‍मान मिलना चाहिए.

    यह भी पढ़ें: 

    अनुष्‍का के बर्थडे पर कोहली ने जिंदगी में पहली बार बनाया था केक, जानिए कैसा था पत्‍नी का रिएक्‍शन

    इंजीनियर हैं भुवनेश्‍वर कुमार की पत्‍नी नुपुर नागर, पति को फेसबुक छोड़ने के लिए कर दिया था 'मजबूर'

    युवी ने कहा कि मुझे नहीं लगता है कि मैं महान खिलाड़ी हूं. इस खेल को मैंने पूरे सम्‍मान के साथ खेला, मगर मैंने अधिक टेस्‍ट क्रिकेट नहीं खेला. युवी खुद को महान नहीं मानते. उनका कहना है कि महान खिलाड़ी वो होते हैं, जिनका टेस्‍ट रिकॉर्ड शानदार है.
    Published by:Kiran Singh
    First published: