कटरीना का नाम लेकर हरभजन-युवराज ने लिए मजे, तो सलमान खान ने कहा- बाहर निकलो दोनों

कटरीना का नाम लेकर हरभजन-युवराज ने लिए मजे, तो सलमान खान ने कहा- बाहर निकलो दोनों
2010 में युवराज सिंह और हरभजन सिंह सलमान खान के शो दस का दम में नजर आए थे (फाइल फोटो)

दरअसल सलमान खान (Salman Khan) ने एक शो में युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) से पसंदीदा एक्‍ट्रेस के बारे में पूछा

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नई दिल्‍ली. भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) और युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के बीच काफी गहरी दोस्‍ती है. जो न सिर्फ मैदान पर दिखती है, बल्कि मैदान के बाहर भी दिखती है. दोनों जब टीम में थे तो अक्‍सर ही साथियों के साथ मजाक करते हुए नजर आते थे. दोनों दिग्‍गजों का मजाकिया रूप 2010 में भी सबने देखा, जब वह टीवी शो '10 का दम' में नजर आए, जिसे सलमान खान (Salman Khan) होस्‍ट करते थे.

इस शो के एक एपिसोड के दौरान सलमान खान ने युवराज और हरभजन से पूछा कि कौनसी एक्‍ट्रेस उनकी पसंदीदा है. दोनों ही खिलाड़ियों ने सलमान खान के मजे लेते हुए कटरीना कैफ का नाम लिया. इस दौरान सलमान खान का चेहरा देखने लायक बन गया था. हालांकि उस समय तो सलमान ने कोई जवाब नहीं दिया और मुस्‍कुराते नजर आ रहे थे. बाद में उन्‍होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि बाहर निकलो दोनों. दरअसल उस समय अपवाह थी कि सलमान खान कटरीना कैफ (Katrina Kaif) को डेट कर रहे हैं. युवराज और हरभजन सिंह सलमान खान और उनके परिवार के काफी करीबी दोस्‍त हैं. यहां कि 2004 में हरभजन सिंह फिल्‍म 'मुझसे शादी करोगी' में गेस्‍ट के रूप में नजर आए थे. सलमान खान इस फिल्‍म के लीड एक्‍टर थे.





पिछले साल इंटरनेशनल क्रिकेट से लिया संन्‍यास



युवराज सिंह ने पिछले साल जून में ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास ले लिया था. युवराज ने भारत की तरफ से 40 टेस्‍ट, 304 वनडे और 58 टी20 मैच खेले हैं. उन्‍होंने टेस्‍ट में 1900 रन और वनडे में 8 हजार 70 रन बनाए. भारत के स्‍टार ऑलराउंडर रह चुके युवराज 2011 में ऐतिहासिक वर्ल्‍ड कप जीतने वाली टीम का भी हिस्‍सा रहे थे. उन्‍होंने उस टूर्नामेंट में नौ मैचों में 15 विकेट लिए थे और 315 रन बनाए थे. वनडे वर्ल्‍ड कप के अलावा युवराज 2007 में टी20 वर्ल्‍ड कप जीतने वाली टीम का भी हिस्‍सा थे. यही नहीं उन्‍होंने 2016 में सनराइजर्स हैदराबाद और 2019 मुंबई इंडियंस की तरफ से दो बार आईपीएल खिताब जीता.
वहीं हरभजन सिंह ने अभी तक भारत की तरफ से 103 टेस्‍ट और 236 वनडे मैच खेले हैं. उन्‍होंने टेस्‍ट में 417 विकेट और वनडे में 269 विकेट लिए. टी20 में उन्‍होंने 28 मैचों में 25 विकेट लिए.

युवराज सिंह ने विराट कोहली से दोगुना महंगा घर खरीदा, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान!

इतना गरीब है पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड, एक जगह पर नहीं ठहरा सकता 30 से ज्यादा खिलाड़ी!
First published: June 2, 2020, 8:44 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading