लाइव टीवी

गौतम गंभीर के बाद अब युवराज और सहवाग भी आए सामने, दिल्ली हिंसा पर दिया ये बड़ा बयान

News18Hindi
Updated: February 26, 2020, 4:01 PM IST
गौतम गंभीर के बाद अब युवराज और सहवाग भी आए सामने, दिल्ली हिंसा पर दिया ये बड़ा बयान
दिल्ली हिंसा पर युवराज ने जताया अफसोस

उत्तर-पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा (Delhi Violence) में अबतक 20 लोगों की मौत हो चुकी है और 150 से ज्यादा लोग घायल हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2020, 4:01 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली के उत्तर-पूर्वी इलाके में फैली हिंसा ने सभी को अंदर से झकझोर कर रख दिया है. इस हिंसा में अबतक 20 लोगों की मौत हो चुकी है वहीं 150 से ज्यादा लोग घायल हैं. देश की राजधानी में सरेआम चल रही गोलियां और उनसे बर्बाद हो रहे परिवारों के दर्द ने क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ियों को भी आहत कर दिया है. वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag), युवराज सिंह (Yuvraj Singh), हरभजन सिंह, इरफान पठान जैसे खिलाड़ियों ने दिल्ली हिंसा की निंदा की है और लोगों से भाईचारे और अमन रखने की अपील की है.

युवराज सिंह का ट्वीट


दिल्ली हिंसा पर बोले युवराज और सहवाग
युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने दिल्ली हिंसा पर बेहद ही अफसोस जताया. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ' जो कुछ भी दिल्ली में हो रहा है वो दिल तोड़ने वाला है. सभी लोगों से गुजारिश है कि कृपया शांति और सौहार्द बनाए रखें. उम्मीद है कि प्रशासन हालात को सुधारने के लिए सही कदम उठा रहे हैं. आखिर में हम सब इंसान हैं, हमें एक दूसरे को प्यार और सम्मान देने की जरूरत है.'



सहवाग भी दिल्ली हिंसा से आहत


वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने भी दिल्ली हिंसा को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताया. उन्होंने लिखा, 'दिल्ली में जो भी हो रहा है वो बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. मेरी सभी से गुजारिश है कि दिल्ली में शांति बनाए रखें. किसी को भी नुकसान पहुंचना इस महान देश की राजधानी को चोट पहुंचाना है.' हरभजन सिंह ने भी कहा, 'अपने ही अपनों को क्यों मार रहे हैं? सभी से अनुरोध है कि एकदूसरे को चोट ना पहुंचाएं.'

गौतम गंभीर भी दे चुके हैं कड़ी प्रतिक्रिया
बता दें गौतम गंभीर भी दिल्ली हिंसा के मामले में अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दे चुके हैं. पूर्वी दिल्ली के बीजेपी सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने दिल्ली हिंसा (Delhi Violence) से पहले भड़काऊ बयान देने वाले और घटना के जिम्मेदार लोगों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. गंभीर ने कहा था कि इस मामले में बीजेपी नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) हों या कोई और, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. उन्होंने कहा था कि ये मामला देश का है किसी पार्टी का नहीं.

सड़क पर शर्ट उतारकर नाचता दिखा धोनी का दोस्त, जिता चुका है 2 वर्ल्ड कप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 26, 2020, 3:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर