जसप्रीत बुमराह को शादी की खबरों के बीच युवराज सिंह ने किया ट्रोल, बोले- पोंछा मारूं या झाड़ू

IND vs ENG: जसप्रीत बुमराह ने चौथे टेस्ट के लिए ब्रेक लिया है (PIC: AP)

IND vs ENG: जसप्रीत बुमराह ने चौथे टेस्ट के लिए ब्रेक लिया है (PIC: AP)

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज में से 27 वर्षीय यह पेसर दो टेस्ट मैच खेला था. बुमराह को आगामी पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए आराम दिया गया. टी20 और वनडे सीरीज की कप्तानी इंग्लैंड के लिए ऑयन मॉर्गन करेंगे.

  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑल राउंडर और लीजेंडरी क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने वर्तमान पेसर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल किया है. सभी पीढ़ियों में 'जेंटलमेन्स गेम' में सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडरों में से एक के रूप में पहचान बनाने वाले युवराज सिंह को अपने मजाकिया अंदाज के लिए भी जाना जाता है. वह सोशल मीडिया पर अक्सर भारतीय क्रिकेटरों के पोस्ट पर भी मजाकिया कमेंट्स करते रहते हैं. दो बार के वर्ल्ड कप विजेता ने मंगलवार को भारतीय स्टार पेसर जसप्रीत बुमराह की टांग खिंचाई सोशल मीडिया पर की.

दरअसल, मीडिया में इस तरह की खबरें चल रही हैं कि जसप्रीत बुमराह जल्द ही शादी करने वाले हैं. इसी वजह के उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ (India vs England) चौथे टेस्ट और वनडे-टी20 सीरीज से ब्रेक लिया है. शनिवार को जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ चल रही सीरीज से नाम वापस ले लिया था. जसप्रीत बुमराह ने ट्विटर पर अपनी एक मोनोक्रॉम तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में बुमराह काफी सीरियस नजर आ रहे हैं. बुमराह की इस तस्वीर पर कमेंट पर करते हुए युवराज सिंह ने उन्हें ट्रोल कर दिया है.

IND VS ENG: क्या रोहित शर्मा की जगह वनडे टीम में शामिल होगा विराट का ये चहेता खिलाड़ी ?

ऋषभ पंत के बाद अश्विन ICC प्लेयर ऑफ द मंथ की रेस में, रूट भी लिस्ट में



युवराज सिंह अक्सर सोशल मीडिया पर क्रिकेटरों की पोस्ट पर कमेंट करते रहते हैं. इससे पहले उन्होंने शुभमन गिल की पोस्ट पर उनके खराब शॉट के लिए भी कमेंट किया था. अब उन्होंने बुमराह की तस्वीर पर कमेंट किया है. बुमराह ने अपनी इस तस्वीर के साथ सोचने वाला इमोजी बनाया है. इस पर युवराज सिंह ने बुमराह की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- पोंछा मारूं या झाड़ू.



बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ चौथा टेस्ट मैच विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया 4 मार्च से खेलेगी. यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच से पहले बीते शनिवार को जसप्रीत बुमराह को रिलीज कर दिया गया था. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने इस बात की पुष्टि की है कि बुमराह के निवेदन पर उन्हें बची हुई सीरीज के लिए रिलीज कर दिया गया है. बीसीसीआई ने बुमराह के नाम वापस लेने का कोई कारण नहीं बताया है, लेकिन न्यूज एजेंसी एएनआई के मुतबिक, जसप्रीत बुमराह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.



रिपोर्ट के मुताबिक, बुमराह ने बीसीसीआई को सूचना दी थी कि वह शादी करने जा रहे हैं और इसकी तैयारी के लिए उन्हें छुट्टियां चाहिए. इंग्लैंड के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज में से 27 वर्षीय यह पेसर दो टेस्ट मैच खेला था. बुमराह को आगामी पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए आराम दिया गया. टी20 और वनडे सीरीज की कप्तानी इंग्लैंड के लिए ऑयन मॉर्गन करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज