आईपीएल की तैयारी में जुटे रोहित पहुंचे जिम, युवराज सिंह ने सोशल मीडिया पर कर दिया ट्रोल

आईपीएल की तैयारी में जुटे रोहित पहुंचे जिम, युवराज सिंह ने सोशल मीडिया पर कर दिया ट्रोल
रोहित शर्मा और रितिका की पहील मुलाकात युवराज सिंह ने कराई थी

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) छह महीने बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने वाले हैं जिसके लिए उन्होंने तैयारी शुरू कर दी है

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 15, 2020, 1:25 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा (Rohir Sharma) छह महीने बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी के लिए तैयार हैं. 19 सितंबर से यूएई में शुरू होने वाले आईपीएल (IPL) के लिए रोहित ने तैयारी शुरू कर दी है. लंबे समय से घर पर ही ट्रेनिंग कर रहे थे लेकिन अब उन्होंने जिम जाना शुरू कर दिया है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपने फैंस के लिए खास तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की लेकिन वह युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के निशाने पर आ गए. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले युवराज सिंह ने उन्हें ट्रोल कर दिया.

रोहित ने शेयर की वर्कआउट की तस्वीर
रोहित शर्मा ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह लिफ्ट करते दिख रहे हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, 'नीचे जा रहा हूं सिर्फ खुद को ऊपर उठाने के लिए.' हिटमैन के नाम से फैंस के बीच पसंद किए जाने वाले रोहित की इस पोस्ट पर युवराज सिंह ने कमेंट करते हुए उन्हें ट्रोल किया. युवराज सिंह ने लिखा, 'इस फोटो पर , 'चलो फाइनली हिटमैन ने जिम करना शुरू किया.'

युवराज और रोहित के बीच है खास रिश्ता
रोहित और युवराज के बीच सिर्फ दोस्ती ही नहीं है. रोहित की पत्नी रितिका युवराज को अपना भाई मानती हैं. दोनों की पहली मुलाकात भी युवराज ने ही कराई थी. वराज सिंह रोहित शर्मा की खिंचाई करने का कोई मौका नहीं छोड़ते. युवराज रोहित शर्मा की कप्तानी में भी आईपीएल खेल चुके हैं. रोहित आईपीएल के सबसे सफल कप्तान हैं और उनकी कप्तानी में मुंबई इंडियंस अब तक चार बार खिताब अपने नाम कर चुकी है.





छह महीने बाद होगी रोहित की वापसी
आईपीएल 2020 का पहला मैच रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा. रोहित शर्मा इसके साथ ही लगभग 6 महीनों बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करेंगे. रोहित ने इसी साल 2 फरवरी को पिछली बार टी-20 मैच खेला था जिसके बाद से वो मैदान से बाहर है. रोहित शर्मा ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पिछले टी-20 में 60 रन बनाए थे जबकि उन्हें पंडली में चोट के कारण रिटायर होकर पवेलियन वापस लौटना पड़ा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज