होम /न्यूज /खेल /

युवराज सिंह ने मैदान में जड़े छक्के-चौके, लारा, धवन, सूर्यकुमार और भज्जी भी हैरान- VIDEO

युवराज सिंह ने मैदान में जड़े छक्के-चौके, लारा, धवन, सूर्यकुमार और भज्जी भी हैरान- VIDEO

युवराज सिंह ने मैदान में जड़े छक्के-चौके. (Yuvraj Singh Instagram)

युवराज सिंह ने मैदान में जड़े छक्के-चौके. (Yuvraj Singh Instagram)

पूर्व स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है. इसमें वह प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं. युवराज के इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया है कि वह अगली बार किस टूर्नामेंट के तहत मैदान में उतरेंगे. फिलहाल 40 वर्षीय ऑलराउंडर ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि वह किस टूर्नामेंट के लिए तैयारी कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. युवराज सिंह (Yuvraj Singh) को मैदान में बल्लेबाजी करते देखना हमेशा ही काफी मनमोहक रहा है. भारतीय दिग्गज ने साल 2019 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. लेकिन जब भी वे मैदान में उतरते हैं, उनके चाहने वाले उन्हें देखने के लिए मैदान में पहुंच जाते हैं. पूर्व स्टार ऑलराउंडर ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है. जिसमें वह प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं.

युवराज के इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया है कि वह अगली बार किस टूर्नामेंट के तहत मैदान में उतरेंगे. फिलहाल 40 वर्षीय ऑलराउंडर ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि वह किस टूर्नामेंट के लिए तैयारी कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में वह अपने पुराने अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- वनडे, टेस्ट के भविष्य को लेकर कपिल देव चिंतित, बताया- क्यों खत्म हो सकते हैं दोनों फॉर्मेट

युवराज सिंह ने इस दौरान रिवर्स स्विप कर चौका भी जड़ा. युवराज के इस शॉट को देखकर वहां उपस्थित सभी लोग मंत्रमुग्ध हो गए. प्रैक्टिस सेशन में युवराज के इस आक्रामक बल्लेबाजी को देख पूर्व क्रिकेटर भी अपना विचार साझा कर रहे हैं. वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा ने कमेंट करते हुए पूछा है कि आखिर प्लान किया है.

यही नहीं टीम के मौजूदा खिलाड़ी धवन ने रिएक्ट करते हुए कमेंट कर लिखा है, क्लास स्थाई होता है. इसके अलावा सूर्यकुमार यादव ने इमोजी शेयर कर इसपर रिएक्ट किया है. इन खिलाड़ियों के अलावा उनके चहेते दोस्त हरभजन सिंह ने भी कमेंट करते हुए अपना विचार प्रकट किया है.

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर ने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, ‘क्या मैंने बहुत बुरा नहीं किया? जो हो रहा है उसके लिए बहुत उत्साहित हूं.’ बता दें युवराज ने देश के लिए कुल 402 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 391 पारियों में 11778 रन निकले हैं. यही नहीं उन्होंने देश के लिए इतने ही मुकाबलों की 227 पारियों में 148 सफलता भी प्राप्त की है.

Tags: Brian Lara, Cricket, Cricket news, Harbhajan singh, Shikhar dhawan, Suryakumar Yadav, Yuvraj singh

अगली ख़बर