सोशल मीडिया पर बोले युवराज सिंह, गधे हैं रोहित शर्मा, उनके जैसा काम नहीं करते

जसप्रीत बुमराह ने बताया कौन है यॉर्कर किंग

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) इंस्‍टाग्राम पर लाइव थे और इस दौरान युवी ने एक बात पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को गधा कह दिया

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण घर में कैद भारतीय क्रिकेटर्स इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं. क्रिकेटर्स इंस्‍टाग्राम पर लाइव आ रहे हैं. भारतीय कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli), रोहित शर्मा (Rohit Sharma), केएल राहुल (KL Rahul), जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) सहित सभी खिलाड़ी इंस्‍टाग्राम पर लाइव आ रहे हैं. इसी कड़ी में बुमराह और पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) इंस्‍टाग्राम पर लाइव आए. जहां क्रिकेट पर बात करने के साथ ही युवी ने बुमराह के साथ रैपिड फायर भी खेला. हालंकि इसे लेकर उन्‍होंने भारत के सलामी बल्‍लेबाज रोहित शर्मा को गधा कह दिया. दरअसल लाइव सेशन में युवराज ने बुमराह कहा कि वें उनसे 11 सवाल पूछेंगे और हर सवाल के जवाब के लिए उन्‍हें पांच सेकंड का समय मिलेगा. जिस पर बुमराह ने उनसे साफ किया कि क्‍या यह नंबर गेम की तरह कोई खेल है.
    युवराज ने इसका जवाब देते हुए कहा कि नंबर गेम नहीं है, उनका काम रोहित शर्मा वाला नहीं है. उन्‍होंने बुमराह को कहा कि वे काफी समझदार हैं. इस पर बुमराह ने कहा कि शायद वो चश्‍मा लगाते हैं इसीलिए लोगों को ऐसा ज्‍यादा लगता है.

    पांच सेकंड के समय पर कही ये बात
    युवराज ने जब इस गेम के बारे में बुमराह को बताया कि उन्‍हें जवाब देने के लिए पांच सेकंड का समय मिलेगा तो भारतीय गेंदबाज ने कहा कि सिर्फ पांस सेकंड का समय क्‍यों. इस बात पर युवी ने कहा कि वे ज्‍यादा समझदार है और रोहित शर्मा गधे हैं. युवी के मुंह से अचानक ही ये बात सुनकर बुमराह ने अपने हाथ खड़े कर लिए और फैंस से कहा कि ये उन्‍होंने नहीं बल्कि युवी पा ने कहा है. खैर इसके बाद युवराज ने बुमराह से एक के बाद एक मजेदार सवाल पूछने शुरू किए, जिसका जवाब देने के लिए यॉकरमैन को पांस सेकंड से भी अधिक का समय लगा. कुछ एक सवाल पर तो वो इस कदर उलझे कि उन्‍हें पूर्व भारतीय ऑलराउंडर से सवाल बदलने के लिए बार बार अपील करनी पड़ी. खासकर विराट कोहली से संबंधित दो सवाल पर, जहां बुमराह ने कहा कि ये सवाल बड़े मुश्किल वाले हैं. युवराज ने उन्‍हें कोहली और स्‍वीडिश फुटबॉलर लाटन में से किसी एक को अपना फिटनेस आइडियल और कोहली और सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) में से एक को अपना पसंदीदा बल्‍लेबाज चुनने के लिए कहा था.

    अश्विन का खुलासा, टीम में जगह बनाने के लिए खुद से कर रहे हैं लड़ाई

    कोहली के सवाल पर युवराज ने की बोलती बंद, बुमराह ने कहा- मुश्किल में आ जाएंगे

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.